पानी भरने गई और गिर गई कुएं में, हुई मौत

पानी भरने गई और गिर गई कुएं में, हुई मौत
pratapgarh

Rakesh kumar Verma | Updated: 24 Jun 2019, 12:18:54 PM (IST) Pratapgarh, Pratapgarh, Rajasthan, India


ग्रामीणों और पुलिस ने बाहर निकाला शव


प्रतापगढ़
जिले के छोटीसादड़ी थाना इलाके के पूजा की भागल गांव में रविवार को एक कुएं से पानी भरते समय पांव फिसलने से एक युवती की मौत हो गई। सूचना मिलने पर जलोदा जागीर पुलिस चौकी के प्रभारी गजराज सिंह मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस चौकी के प्रभारी गजराजसिंह ने बताया कि पूजा की भागल में एक खेत में भेरूलाल मीणा अपने परिवार के साथ कृषि कार्य कर रहा था। इस दौरान उसकी १८ वर्षीय पुत्री भगवती मीणा कुएं से पानी भरने आई थी। अचानक पांव फिसल गया। जिससे भगवती कुएं में गिर गई। इस पर परिजन एवं आसपास के लोग एकत्रित हो गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

घर में हमला कर हत्या के आरोपी रिमांड पर
प्रतापगढ़.
सुहागपुरा थाना क्षेत्र के कचोटिया-दोतड़ गांव में प्रेम विवाह को लेकर हुए हमले के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। जहां से दोनों को रिमांड पर लिया गया है।
वहीं गांव में हमलावरों के मकान सूने है। यहां परिवारों के लोग भग गए है। जबकि उनकी तलाश में पुलिस टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।
थाना प्रभारी राकेश कटारा ने बताया कि दोतड़ गांव में विपिन मीणा और एक युवती ने गत दिनों भागकर प्रेम विवाह किया था। इसके बाद युवती ने २१ जून को बयान युवक के साथ रहने के लिए बयान दिए थे। दोनों को साथ में वहां से भेज दिया था। इस बात से खफा होकर युवती के परिवार के २५-३० महिला और पुरुष लाठिए, कुल्हाड़ी व धारदार हथियार लेकर विपिन के घर पहुंच गए। जहां मौजूद लोगों पर हमला किया। हमले में विपिन के चाचा लक्ष्मण की मौत हो गई। जबकि दो महिला और तीन लोग घायल हो गए। इनमें से दो को उदयपुर रैफर किया गया है।
पुलिस ने मामले में युवती के पिता गणेश मीणा और बाबूलाल मीणा का गिरफ्तार किया था। दोनों को न्यायालय के आदेश पर रिमांड पर लिया है। गांव में पुलिस जाप्ता तैनात है। आरोपियों की तलाश में पुलिस दअिश दे रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned