scriptमहिलाओं ने किया जलदाय विभाग का घेराव | Women's Enclave Department | Patrika News

महिलाओं ने किया जलदाय विभाग का घेराव

locationप्रतापगढ़Published: Mar 25, 2019 06:44:49 pm

Submitted by:

Rakesh Verma

– वॉटर वक्र्स रोड पर जलसंकट

pratapgarh

महिलाओं ने किया जलदाय विभाग का घेराव

महिलाओं ने किया जलदाय विभाग का घेराव
– वॉटर वक्र्स रोड पर जलसंकट
-मुख्य द्वार पर बैठ किया प्रदर्शन, आश्वासन के बाद मानी महिलाएं
प्रतापगढ़. पेयजल संकट से त्रस्त लोगों का असंतोष बढ़ता जा रहा है। शहर के वाटर वक्र्स क्षेत्र की महिलाओं ने सोमवार को वाटर वक्र्स रोड स्थित जलदाय विभाग कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। महिलाओं ने बताया कि वाटर वक्र्स रोड, जटिया गली, कुर्सी वाली गली और पिपली गली में 7 से 8 दिनों के अंतराल में पानी की सप्लाई हो रही है, वह भी मात्र 15 से 20 मिनट तक। महिलाओं का कहना था कि उन्हें पीने के पानी के लिए भी इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता ने मौके पर पहुंच कर मंगलवार सुबह सप्लाई सुचारू करने की बात कही। तब जाकर महिलाएं शांत हुई।
पानी की नियमित सप्लाई नहीं होने से महिलाएं खासी परेशान दिखीं। उनमें इतना रोष था कि सुबह कार्यालय खुलने से पहले ही वहां पहुंच गई। महिलाएंं कार्यालय के मुख्य द्वार पर बैठ गई और नारेबाजी करने लगी।
गौरतलब हैकि जिले में अच्छी बारिश के बावजूद लोगों को पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। जलापूर्ति व्यवस्था में कुप्रबंधन के कारण लोगों को समय पर पानी नहीं मिल रहा। इससे कई इलाकों में लोगों का गुस्सा फूटता रहता है।
———————————-
पैसे देकर टैंकर डलवा रहे
शहर में 7 से 8 दिन से पानी की सप्लाई हो रही है। वह भी मात्र 20 मिनट के लिए। रोजमर्रा की जरूरत जितना पानी भी नहीं मिल पाता। निजी टैंकर से 300 रुपए देकर पानी डलवाना पड़ रहा है।
सलमा आपा, वाटर वक्र्स एरिया, प्रतापगढ़
जब तक जाम नहीं, समस्या का समाधन नहीं
शहर में समस्याओं के समाधान के लिए बिना जाम के प्रशासन ध्यान नहीं देता है। शहर की समस्याओं पर प्रशासन का बिल्कुल भी ध्यान नहीं है, समस्या समाधान के लिए हर बार आंदोलन करना पड़ता है।
रामकन्या जटिया, प्रतापगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो