script

पहलवानों ने चित्तौडगढ़़ कुश्ती में दिखाया दम

locationप्रतापगढ़Published: Jun 17, 2018 10:50:07 am

Submitted by:

Rakesh Verma

पहलवानों ने चित्तौडगढ़़ कुश्ती में दिखाया दम

pratapgarh

पहलवानों ने चित्तौडगढ़़ कुश्ती में दिखाया दम

पहलवानों ने चित्तौडगढ़़ कुश्ती में दिखाया दम
छोटीसादड़ी महाराणा प्रताप जयंती के उपलक्ष में गुरुवार व शुक्रवार को आयोजित कुश्ती में नगर के पहलवनो ने विभिन्न दाव पेच आजमाकर अपना दम दिखाया। अजय शर्मा ने बताया कि आयोजित कुश्ती में 30 किलोग्राम वर्ग में उत्कर्ष शर्मा ने तृतीय स्थान, 42 किलोग्राम वर्ग में अर्जुन मीणा ने द्वितीय स्थान, 52 किलोग्राम वर्ग में विशाल सैनी ने द्वितीय स्थान, 52 किलोग्राम वर्ग में अंकित माली ने तृतीय स्थान, 57 किलोग्राम वर्ग में अभिषेक माली ने तृतीय स्थान, 6 2 किलोग्राम वर्ग में भावेश माली ने तृतीय स्थान और 8 4 किलोग्राम वर्ग में अजय शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। चितौडगढ़़ और प्रतापगढ़ के जिला केशरी में अजय शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त कर नगर का नाम रोशन किया।
===================================================
पांचवें दिन पांच मिनट, छटे दिन नलों में नहीं आया एक बूंद पानी
-पानी नहीं मिलने से लोगों में रोष
प्रतापगढ़.
इन दिनों जिला मुख्यालय पर ही पानी का संकट छाने लगा है। अधिकारियों की लापरवाही व जिला प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं देने से लोगों में रोष है। मिनी सचिवालय के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में छह दिनों से पानी की सप्लाई नहीं हो पाई है। जलदाय विभाग की लापरवाही से कॉलोनिवासियों को पीने का पानी तक नहीं मिलने लगा है। कॉलोनी में शुक्रवार को पांच दिनों में पानी की सप्लाई तो हुई थी, वह भी केवल मात्र पांच मिनट के लिए। वहीं छटे दिन कॉलोनिवासियों की निगाहें नल पर ही रही, लेकिन नलों से एक बूंद पानी नहीं आया।
कॉलोनिवासी हो रहे परेशान
छह दिनों से कॉलोनी में पानी की सप्लाई नहीं होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि पीने के अलावा अन्य खर्च के लिए कॉलोनिवासी टैंकर का ही सहारा लेते है। लेकिन पीने के पानीके लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है।
आए दिन पेयजल संकट को लेकर अब विभाग की कार्य प्रणाली सवालों के घेरे में आने लगी है। अभी जिले में एक बार ही बारिश क्या हुई पानी की सप्लाई ही बंद हो गई। जलदाय विभाग के अनुसार बारिश के कारण बिजली गुल और फाल्ट सहित तकनीकी खामियों के कारण जलापूर्ति नहीं हो पा रही है। लेकिन इसे भी कई दिन हो गए हैं और अब तक मरम्मत कार्य ही चल रहा है और अधिकांश इलाकों में लोगों को चार दिनों से पानी नहीं मिल पा रहा है।
सौंपा था ज्ञापन
कॉलोनी में पानी की नियमित सप्लाई नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते हाउसिंग बोर्ड के लोगों ने शुक्रवार को ही पानी सहित कई मांगों को लेकर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौपा था।
………………………………………………
कॉलोनी में एक इलाके में की सप्लाई
विभाग की ओर से इस कॉलोनी के कुछ इलाकों में शुक्रवार को जलापूर्ति की थी। वहीं शनिवार को भी कॉलोनी के सामुदायिक भवन वाले इलाके में जलापूर्ति की गई है।
कुलदीप, कनिष्ठ अभियंता, जलदाय विभाग, प्रतापगढ़.

ट्रेंडिंग वीडियो