script

बिना मुंडेर के कुएं में गिरने से युवक की मौत

locationप्रतापगढ़Published: Jun 17, 2021 07:33:13 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

प्रतापगढ़जिले के अरनोद थाना इलाके के कनाड़. निकटवर्ती मोती रूंडा गांव का एक युवक रात को बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया। सूचना पर ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंचे व बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शव का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

बिना मुंडेर के कुएं में गिरने से युवक की मौत

बिना मुंडेर के कुएं में गिरने से युवक की मौत


रात को बिना मुंडेर के कुएं में गिरा था मृतक
प्रतापगढ़
जिले के अरनोद थाना इलाके के कनाड़. निकटवर्ती मोती रूंडा गांव का एक युवक रात को बिना मुंडेर के कुएं में गिर गया। सूचना पर ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंचे व बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शव का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि मोतीरुंडा गांव का भंवरलाल (३५)पुत्र रूपलाल मीणा मंगलवार रात्रि को गांव आ रहा था। जो बना मुंडेर के कुएं में गिर गया। सूचना पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेश कुमावत, पूर्व वार्ड पंच राजमल मीणा एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सूचना लालगढ़ सरपंच उदयलाल मीणा ने अरनोद थाना अधिकारी रविन्द्रसिंह को दी। इसी के साथ पुलिस मौके पर पहुंची व ग्रामीणों की मदद से उसे कुएं से निकाला गया। लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। शव को अरनोद स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया। शव का सुबह बुधवार को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से पीएम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। सहायक उप निरीक्षक श्यामलाल ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
::::::::::::
::::::जमलावदा मारपीट के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार
छोटीसादड़ी. थाना इलाके के जमलावदा गांव में एक महिला के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। केसुन्दा चौकी प्रभारी असरफ बेग ने बताया कि जमलावदा निवासी सोहनबाई पुत्री धनराज जाट ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह घर पर थी। इस दौरान अजय पुत्र मोहनलाल जाट जमलावदा, देवीलाल पुत्र शंकरलाल जाट निवासी चांपाखेड़ी भदेसर, विजय सिंह उर्फ धर्मा पुत्र रामेश्वर जाट निवासी फलासिया शंभूपुरा, नारायण पुत्र गोरीलाल जाट निवासी फलासिया तथा राहुल पुत्र कमलचंद जाट ने उसके साथ मारपीट की। इससे वह घायल हो गई। इसके बाद पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार किया है।
—====
नरसिंहमाता मंदिर मेें चोरी
धरियावद. कस्बे के कुम्हारावाड़ा स्थित नरसिंहमाता मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरों ने मंदिर की दानपेटिका के अंदर रखी करीबन 50 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया। सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआवना किया। मंदिर में दोपहर को जब पुजारी पहुंचा तो दानपेटिका मामूली से खुली मिली। जिसके बाद दानपेटिका से चोरी का पता चला। वारदात के बाद पुजारी सहित समिति अध्यक्ष व सदस्यों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मंदिर सेवा समिति अध्यक्ष की ओर से एक रिपोर्ट पुलिस थाने में दी है। जिसमेें बताया कि मंदिर में रखा मजबूत दानपात्र पेटिका गत लम्बे समय से बंद थी। अज्ञात बदमाशों ने दानपेटिका को बिना तोड़े किसी चाबीनुमा चीज से खोलकर पेटिका में रखीकरीब 50 हजार की नकदी राशि चुरा ले गए। रिपोर्ट मेंं बताया कि पूर्व में कुछ वर्ष पूर्व भी इसी मंदिर मेें अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया ग्रामीणों एवं मंदिर सेवा समिति ने मंदिर में चोरी की घटना पर रोष जताते हुए पुलिस से जल्द मामले की खुलासें की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो