एक बार फिर दिखी राजा भैया की ताकत, सुलझा दिया 20 साल पुराना विवाद

एक बार फिर दिखी राजा भैया की ताकत, सुलझा दिया 20 साल पुराना विवाद
Raja bhaiya

विवाद को लेकर कई बार आमने- सामने हुए थे दो पक्ष

प्रतापगढ़. कुंडा के विधायक और बाहुबली नेता राजा भैया के हस्तक्षेप के बाद 20 साल पुराने मामले को सोमवार को सुलझा लिया गया। कुंडा के ग्राम सभा छतार में रास्ते के विवाद को लेकर चल रहा यह मामला कोर्ट और थाने में भी गया था, मगर किसी तरह का हल निकल नहीं पाया था। विवाद को सुलझाने के लिए राजा भैया ने पिछले दिनों गोपालजी को जिम्मेवारी सौंपी थी, जिनकी मध्यस्थता के बाद यह विवाद सुलझ गया।


गोपाल जी के निर्देश पर सोमवार को ब्लॉक प्रमुख बिहार अनुभव यादव ग्राम सभा रोर के प्रधान विक्कू सिंह छतार के प्रधान जी समेत कई गणमान्य लोगों ने मध्यस्थता की, जिसके बाद यह वर्षों पुराना विवाद निपट गया। गोपालजी ने स्वयं खड़े होकर रास्ते पर खडंजे का निर्माण करवाया ।

यह भी पढ़ें:
योगी के गढ़ में जंगलराज, टेम्पो से बाल खींचकर छेड़खानी तो बीजेपी नेता के बेटे ने किया बलात्कार


इस विवाद के सुलझने के बाद लोगों ने भी राहत की सांस ली है। बता दें कि पिछले 20 सालों में इसको लेकर दो पक्ष कई बार आमने- सामने आ चुके हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned