scriptघर से नाराज होकर निकली कक्षा 7 की छात्रा से गैंगरेप, खून से लथपथ बेहोश छोड़कर भागे | 7th Class Girl Gangraped in Pratapgarh | Patrika News

घर से नाराज होकर निकली कक्षा 7 की छात्रा से गैंगरेप, खून से लथपथ बेहोश छोड़कर भागे

locationप्रतापगढ़Published: Sep 12, 2019 10:09:17 am

मौसी की लड़की से विवाद के बाद अकेले ही ननिहाल से जा रही थी अपने घर।
सुनसान रास्ते पर बैठे दो युवकों ने उसे धर दबोचा और बारी-बारी से गैंगरेप किया।

Gangrape

गैंगरेप

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में घर में मामूली कहासुनी से नाराज होकर ननिहाल से अकेले अपने घर जा रही कक्षा सात की छात्रा के साथ सुनसान रास्ते में गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने दरिंदगी की हद पार कर दी और छात्रा को बेहोशी की हालत में छोड़कर फश्रार हो गए। होशम में आने के बाद खून से लथपथ छात्रा ने पहुंचकर किसी तरह से गांव वालों को आपबीती सुनायी।गांव के लोगों ने उसे रानीगज थाने पहुंचाया, लेकिन आरोप हे कि पुलस ने बहरिया थाने का मामला बताकर वापस लौटा दिया।
बताया गया है कि मान्धाता थानाक्षेत्र की 14 साल की किशोरी रानीगंज थानाक्षेत्र के दमदम स्थित अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती है। कक्षा सात की छात्रा (पीड़िता) का बुधवार की सुबह अपनी मौस मौसी की बेटी के साथ किसी बात को लेकर कोई विवाद हो गया। विवाद के चलते पीड़ित छात्रा इतना आहत हुई कि वह बिना किसी को बताए अकेले ही ननिहाल से अपने घर जाने के लिये निकल पड़ी।
छात्रा का कहना है कि वह दमदम इलाके में सुनसान स्थान पर पहुंची तो वां दो युवक बैठे मिले, जिन्होंने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया। दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। उनकी दरिंदगी से छात्रा बेहोश हो गयी तो आरोपी वहां से भाग निकले। जब उसे होश आया तो उसने गांव के दूसरे लोगों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।
उसका घर और पता पूछने के बाद किसी ने घटना की पूरी जानकारी उसके ननिहाल में दी तो वहां से लोग तत्काल मौके पर पहुंच गए। लोग तुरंत छात्रा को लेकर रानीगंज थाना पहुंच गए। आरोप है कि पुलिस ने घटना स्थल देखा तक न हीं और छात्रा का मुकदमा यह कहते हुए नहीं दर्ज किया कि दूसरे थानाक्षेत्र का मामला है। वहां से पुलिस ने उसे बहरिया थाना भेज दिया। उधर बहरिया थाने कीपुलिस ने घटना रानीगंज की बताकर रिपोर्ट नहीं दर्ज की।
By Sunil Somvansh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो