script

मां के साथ तालाब गई बेटी का अपहरण, चार घंटे बाद खून से लतपथ मिला शव

locationप्रतापगढ़Published: Jun 11, 2019 06:47:35 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है

up news

मां के साथ तालाब गई बेटी का अपहरण, चार घंटे बाद खून से लतपथ मिला शव

प्रतापगढ़. सांगीपुर थाना क्षेत्र के भगौरा गांव में 13 साल की एक बच्ची की गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बच्ची के परिजन पड़ोसियों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
भगौरा गांव के रहने वाले बृजेश कश्यप की 13 वर्षीय बेटी सेजल कक्षा सतवीं की छात्रा थी। वो अपनी मां के साथ सोमवार की शाम को पास के तालाब में मछलियां देखने गई थी। आते समय मां ने उसे चलने के लिए कहा लेकिन वो कुछ देर बाद आने की बात कहकर वहीं खेलने लगी मां घर आई गई।
तकरीबन दो घंटे तक सेजल घर नहीं लौटी तो मां ने उसके भाई से तालाब पर जाकर पता लगाने को कहा। भाई वहां देखा तो बहन का कोई अता-पता न लग सका। तलाश की जाती रही। इसी बीच खून से लतपथ सेजल का शव उसके ही भुसौले में फेंका मिला जो घर से कुछ दूर पर है। जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। बेटी की लाश देख घर वाले दहाड़ मारकर रोने लगे।
तत्काल परिवार के लोगों ने चार पड़ोसियों के खिलाफ हत्या की तहरीर दिया। इनका कहना था कि तालाब के पट्टे को लेकर काफी दिनों से पड़ोसियों से इनका विवाद चल रहा था। पड़ोस के लोग कई बार हत्या करने की धमकी भी दे चुके थे। बेटी को तालाब के किनारे पाकर लोगों ने उसकी हत्या कर दिया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। आरोपी मौके से फरार हैं। पुलिस इनकी तलाश मे छापेमारी कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो