scriptAbhishek Saroj wedding card went viral in Patti of Pratapgarh district | शादी के कार्ड पर चढ़ा चुनावी रंग | Patrika News

शादी के कार्ड पर चढ़ा चुनावी रंग

अखिलेश यादव का प्रशंसक है। जब उसने यह विचार सुझाया तो वह बहुत उत्साहित था और मैं उसे मना नहीं कर सका।

प्रतापगढ़

Published: November 15, 2021 06:45:10 pm

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की जनता चुनावी बुखार की चपेट में आती हुई दिख रही है। प्रतापगढ़ जिले के पट्टी में एक युवक की शादी का कार्ड इस बात का गवाह है कि कैसे राजनीति सामाजिक और पारिवारिक कार्यों तक फैल गई है। अभिषेक सरोज की शादी का निमंत्रण पत्र हरे और लाल रंग में छपा है। यह रंग समाजवादी पार्टी है और इसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तस्वीरें भी छपी हैं।
शादी के कार्ड पर चढ़ा चुनावी रंग
शादी के कार्ड पर चढ़ा चुनावी रंग
अंदर की तरफ सपा के स्थानीय नेताओं की तस्वीरें छपी हैं। निमंत्रण पत्र के अंतिम पन्ने पर अखिलेश सरकार की उपलब्धियों के साथ कैप्शन लिखा है 'काम बोलता है'। साथ ही जनेश्वर मिश्र पार्क, मेदांता अस्पताल, लखनऊ मेट्रो, नया उच्च न्यायालय भवन, इकाना स्टेडियम, गोमती रिवरफ्रंट, लायन सफारी, आगरा एक्सप्रेसवे और अखिलेश शासन में पूरी हुई अन्य परियोजनाओं की भी तस्वीरें हैं।
अभिषेक सरोज जिनकी शादी 20 नवंबर को होनी है उन्होंने 400 से अधिक ऐसे आमंत्रण लोगों को भेजे हैं। होने वाले दूल्हे ने कहा कि मेरा छोटा भाई, आदित्य सरोज, एक बीडीसी सदस्य है और वह अखिलेश यादव का प्रशंसक है। जब उसने यह विचार सुझाया तो वह बहुत उत्साहित था और मैं उसे मना नहीं कर सका।
उन्होंने आगे कहा कि हालांकि लगभग हर आमंत्रित व्यक्ति ने इनोवेटिव कार्ड पर आश्चर्य व्यक्त किया। लेकिन किसी ने आपत्ति नहीं की। उन्होंने कहा कि हमने कुछ स्थानीय भाजपा समर्थकों को भी आमंत्रित किया है और उन्होंने मुस्कुराते हुए कार्ड स्वीकार कर लिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.