scriptहिन्दू युवावाहिनी के नगर अध्यक्ष पर लूट का आरोप | accused of looted on hindu yuva vahini leader in pratapgarh | Patrika News

हिन्दू युवावाहिनी के नगर अध्यक्ष पर लूट का आरोप

locationप्रतापगढ़Published: Jun 29, 2019 08:58:22 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पीड़ित ने एसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग किया

up news

हिन्दू युवावाहिनी के नगर अध्यक्ष पर लूट का आरोप

प्रतापगढ़. हिन्दू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष अमित केसरवानी समेत चार लोगों के खिलाफ घर पर चढ़कर लूट करने और जमीन कब्जाने का आरोप लगा है। पीड़ित आदर्श कुमार का कहना है कि उनके घर से 30 लाख की जेवरात भी उड़ा ले गये। अब पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई की मांग की गई।
नगर कोतवाली के अजीतनगर (पड़ाव) के रहने वाले आदर्श कुमार ने एसपी एस आनंद से मिलकर शनिवार को तहरीर दिया कि हिन्दू युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष अमित केसरवानी अपने पांच साथियों के साथ 22 जून की रात को उनके घर पर आये। असलहे के बल पर घर वालों को धमकाकर लूट किया। घर में रखे महिलाओं के सारे गहने लेकर चले गये जिसकी कीमत तकरीबन 30 लाख रूपये थी।
आदर्श की मानें तो अमित और उनके साथियों ने जाते समय धमकी दिया कि अगर किसी से मुंह खोला तो जान से मारकर खत्म कर दिया जाएगा। आदर्श का कहना है कि उन्होने इसकी शिकायत थाना कोतवाली में किया लेकिन उसका कोई असर नहीं दिख रहा है। शनिवार को एसपी से मिलकर आदर्श ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो