scriptबाहुबली राजा भैया पर हो सकती है कार्रवाई!, योगी सरकार के मंत्री बोले चल रही है जांच, दोषी पाए गए तो नहीं बख्शे जाएंगे | Action Will be Taken on Raja Bhaiya after Mukhtar Ansari and Atiq | Patrika News

बाहुबली राजा भैया पर हो सकती है कार्रवाई!, योगी सरकार के मंत्री बोले चल रही है जांच, दोषी पाए गए तो नहीं बख्शे जाएंगे

locationप्रतापगढ़Published: Sep 26, 2020 02:38:35 pm

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला के बयान से मचा हड़कम्प।
सुनील भराला 2022 विधानसभा चुनाव के लिये बनाए गए हैं कुंडा, बाबागंज के चुनाव प्रभारी।
दोनों विधानसभा सीटों पर चलता है राजा भैया का प्रभाव, कुंडा से कभी नहीं हारे राजा भैया।

Title 1 : Test Article

Caption 1 : Test Article

प्रतापगढ. यूपी की योगी कुंडा से बाहुबली विधायक और जनसत्ता दल के अध्यक्ष पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया पर भी कार्रवाई कर सकती है। योगी सरकार के दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला ने अपने एक बयान में कहा है कि राजा भइया के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी है। उनके खिलाफ भी जांच कराई जा रही है। में जांच में किसी भी तरह का अपराध सामने आया तो कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा है कि इस बात की जांच की जा रही है कि कहीं उन्होंने अवैध कब्जा या कोई सरकारी जमीन तो नहीं कब्जा रखी है। उन्होंने दावा किया कि जांच में अधिकारी लगे हुए हैं। यह बयान उन्होंने राजा भइया के गढ़ कुंडा में दिया।

 

श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त राजयमंत्री सुनील भराला को 2022 के विधानसभा चुनाव के लिये राजा भइया का गढ़ कहे जाने वाले उनकी विधानसभा कुंडा और बाबागंज का प्रभारी बनाया गया है। दोनेां ही सीटें राजा भइया के प्रभाव वाली हैं। सुनील भराला ने अपने बयान में कहा कि राजा भैया ही नहीं बल्कि यूपी का कोई भी गुंडा या माफिया इस सरकार में नहीं बचेगा। जिन्हें लोग बड़ा कहते थे और उन पर कार्रवाई नहीं होती थी। हम उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि अभी तक माफियाओं की 266 करोड़ की सम्पत्ति पर बड़ी कार्रवाई की जा चुकी है।

 

बताते चलें कि अभी तक राजा भइया के खिलाफ किसी तरह की किसी कार्रवाई सामने नहीं आयी है और न ही किसी प्रकरण की जांच का मामला सामने आया है। यह पहली बार है जब प्रभारी सुनील भराला ने इस तरह का बयान दिया है। याद रहे कि योगी सरकार बनने के बाद राजा भइया सीएम योगी के साथ मंच भी साझा कर चुके हैं और कहा जाता है कि राज्य सभा चुनाव में राजा भइया ने सीएम योगी के कहने पर भाजपा के पक्ष में वोटिंग भी की थी। हालांकि सीएम योगी के मंच पर नजर आ चुके बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के खिलाफ योगी सरकार कार्रवाई कर रही है।

By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो