scriptलोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही राजा भैया ने इस सीट पर घोषित किया प्रत्याशी, इस दिग्गज नेता को दिया टिकट | Akshay Pratap singh will contest from Pratapgarh constituency | Patrika News

लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही राजा भैया ने इस सीट पर घोषित किया प्रत्याशी, इस दिग्गज नेता को दिया टिकट

locationप्रतापगढ़Published: Mar 10, 2019 08:29:18 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

राजा भैया की पार्टी ने यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है ।

raja bhaiya

राजा भैया

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही प्रत्याशियों के नामों को लेकर भी घोषणाओं का दौर शुरू हो गया है । राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल लोकतांत्रिक ने रविवार को प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया । राजा भैया ने इस सीट से अक्षय प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया है ।

अक्षय प्रताप सिंह राजा भैया के चचेरे भाई हैं । वर्ष 204 में उन्होंने सपा के टिकट पर प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव जीता था। इसके बाद वर्ष 2009 में वह राजकुमारी रत्ना सिंह ने चुनाव हार गये । राजा भैया के पार्टी के गठन के समय से ही वह जनसत्ता पार्टी से जुड़े हैं । राजा भैया की अनुशंसा पर उन्हें हाल ही में ही लखनऊ मंडल का प्रभारी बनाया गया है । बता दें कि राजा भैया की पार्टी ने यूपी की 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है । पार्टी के ऐलान के बाद से ही इस बात की चर्चा थी कि अक्षय प्रताप सिंह प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो