scriptUP: पशु तस्करों की गाड़ी रोकी तो सिपाही को कुचलने का प्रयास, ईंट- पत्थर से भी किया हमला | Animal smugglers tried to kill policeman in Up Pratapgarh | Patrika News

UP: पशु तस्करों की गाड़ी रोकी तो सिपाही को कुचलने का प्रयास, ईंट- पत्थर से भी किया हमला

locationप्रतापगढ़Published: Sep 12, 2019 09:20:40 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सिपाहियों ने पीछा किया तो तस्करों ने ईट पत्थर से उन पर हमला बोल दिया।

Animal smugglers tried to kill policeman

पशु तस्करों की गाड़ी रोकी तो सिपाही को कुचलने का प्रयास

प्रतापगढ़. पट्टी थाना क्षेत्र में पिकअप सवार पशु तस्करों ने वाहन रोकने का प्रयास कर रहे पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। पीछा करने पर पशु तस्करों ने ईंट- पत्थर से हमला बोल दिया, जिसमें एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली क्षेत्र के रेडीगारापुर बाजार में बुधवार की रात करीब दस बजे दो पक्षों में विवाद के बाद पृथ्वीगंज चौकी के सिपाही बाइक से वहां से वापस लौट रहे थे। इस दौरान सिपाही रणजीत पटेल व रवि वर्मा ने सामने से आ रही पशु तस्करों की पिकअप वाहन को रोकने का प्रयास किया तो तेज रफ्तार पशु तस्कर पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया और अतरौरा की तरफ भागने लगे। सिपाहियों ने पीछा किया तो तस्करों ने ईट पत्थर से उन पर हमला बोल दिया। इससे सिपाही रणजीत पटेल को गंभीर चोटें आई।
पुलिसकर्मियों ने सदहा बाजार तक पशु तस्करों का पीछा किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। घायल सिपाही का बंधवा बाजार के एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां उपचार कराया गया। पट्टी थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि पशु तस्करों के ईट पत्थर चलाने से एक सिपाही को चोटें आई हैं, हमलोग पशु तस्करों को चिन्हित करने का प्रयास कर रहे हैं।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो