scriptबीजेपी की लिस्ट आने से पहले यहां इस उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाये जाने का पोस्टर हुआ वायरल, नेताओं में खलबली | Apna dal leader Poster for candidate before Bjp list in Up Pratapgarh | Patrika News

बीजेपी की लिस्ट आने से पहले यहां इस उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाये जाने का पोस्टर हुआ वायरल, नेताओं में खलबली

locationप्रतापगढ़Published: Mar 19, 2019 01:46:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पोस्टर वायरल होने के बाद बीजेपी के खेमे में बेचैनी बढ़ गई है ।

apna dal poster

अपना दल पोस्टर

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की लिस्ट आने से पहले सोशल मीडिया पर एक उम्मीदवार के प्रत्याशी बनाये जाने का पोस्टर वायरल हो रहा है । इस पोस्टर में बीजेपी की सहयोगी अपना दल (एस) के उम्मीदवार संगमलाल गुप्ता को प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है । पोस्टर वायरल होने के बाद बीजेपी के खेमे में बेचैनी बढ़ गई है ।
Sangam lal Gupta
 

यूपी की प्रतापगढ़ सीट पर बीजेपी इस बार अपनी दावेदारी कर रही है । 2014 के चुनाव में इस सीट से बीजेपी के सहयोगी अपना दल ने चुनाव लड़ा था और अपना दल नेता कुंवर हरिवंश सिंह चुनाव जीते थे । मगर 2019 चुनाव से पहले कुंवर हरिवंश सिंह ने अपना दल छोड़कर नई पार्टी बना ली, जिसके बाद इस सीट पर मामला फंस गया । बीजेपी इस बार यहां से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है और पार्टी की तरफ से कई दावेदार की टिकट की लाइन में हैं । अपना दल का भी इस सीट पर दावा है और संगमलाल गुप्ता के चुनाव लड़ने की चर्चा है ।

इसी बीच संगमलाल गुप्ता के समर्थन में एक पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद बीजेपी खेमे में हलचल मच गई ।

BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो