सांसद हरिबंश सिंह ने कहा- केन्द्रीय  मंत्री अनुप्रिया पटेल और मां कृष्णा पटेल के बीच जल्द होगा समझौता

सांसद हरिबंश सिंह ने कहा- केन्द्रीय  मंत्री अनुप्रिया पटेल और मां कृष्णा पटेल के बीच जल्द होगा समझौता
apna dal

सांसद ने माना, विवाद से पार्टी और कार्यकर्ताओं का हो रहा है नुकसान

प्रतापगढ़. अपना दल सांसद हरिबंश सिंह ने जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी में मचे विवाद पर बोलते हुए कहा कि केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और मां कृष्णा पटेल के बीच विवाद का खात्मा जल्द हो जायेगा और  अपना दल के दोनों गुटों में जल्द  समझौता होगा । सांसद ने कहा कि माँ बेटी के झगड़े से पार्टी और कार्यकर्ताओं का नुकसान हो रहा है। 

सांसद ने कहा यह जरूरी हो गया है कि बिना देरी किये पार्टी और कार्यकर्ताओं को देखते हुए कृष्णा पटेल औऱ अनुप्रिया पटेल के बीच विवाद खत्म करके दोनों को पार्टी के लिए कांम करना होगा। 

बतादें कि सांसद के बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि जल्द एक दूसरे को एक कराने के लिए प्रयास तेज कर दिये जायेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं की निराशा दूर होगी।

कार्यकर्ता चाहते हैं खत्म हो विवाद
पूर्वांचल के कई जिलों में अपना दल का काफी वर्चस्व है पर 2014 लोकसभा चुनाव के बाद जिस तरह से पार्टी में मां कृष्णा पटेल और अनुप्रिया पटेल के बीच विवाद बढ़ा उससे पार्टी कार्यकर्ताओं को काफी निराशा हुई है। इस विवाद को लेकर पार्टी कार्यकर्ता हमेशा से आहत हैं और चाहते हैं कि किसी भी तरह से मां-बेटी के बीच समक्षौता हो जाये और पार्टी को नुकसान होने से बचाया जा सके।  

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned