scriptलोकसभा चुनाव से पहले अनुप्रिया पटेल की टेंशन बढ़ी, दो विधायकों ने नहीं माना पार्टी का निर्देश, बीजेपी के कार्यक्रम में हुए शामिल | Apna dal two mla include in Bjp program in Up Pratapgarh | Patrika News
प्रतापगढ़

लोकसभा चुनाव से पहले अनुप्रिया पटेल की टेंशन बढ़ी, दो विधायकों ने नहीं माना पार्टी का निर्देश, बीजेपी के कार्यक्रम में हुए शामिल

बता दें कि अनुप्रिया पटेल ने यूपी बीजेपी इकाई से नाराजगी जताते हुए बीजेपी के सभी कार्यक्रम के बहिष्कार का ऐलान किया है ।

प्रतापगढ़Jan 10, 2019 / 09:21 pm

Akhilesh Tripathi

apna dal mla

अपना दल विधायक

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल (एस) की परेशानी बढ़ने लगी है। पार्टी के दो बड़े नेताओं के बगावती तेवर ने अनुप्रिया पटेल की मुश्किलें बढ़ा है। पार्टी के निर्देश के बाद भी दो विधायक संगम लाल गुप्ता व डॉ. आर के वर्मा बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल हुए। बता दें कि अनुप्रिया पटेल ने यूपी बीजेपी इकाई से नाराजगी जताते हुए बीजेपी के सभी कार्यक्रम के बहिष्कार का ऐलान किया है ।
यूपी के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना शनिवार को प्रतापगढ़ के दौरे पहुंचे थे । जहां उन्होंने क्षेत्रीय भाजपा विधि प्रकोष्ठ के सम्मेलन में हिस्सा लिया। बीजेपी के इस कार्यक्रम में अपना दल के नेताओं की मौजूदगी चर्चा का विषय रहा । संगम लाल गुप्ता व डॉ आर के वर्मा पहले ही अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल के बयान से असहमति जता चुके हैं, ऐसे में अपना दल (एस) को बड़ा झटका लगने की आशंका दिख रही है ।
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि गरीबों को आवास दिया गया है और शहरों में प्रधानमंत्री आवासीय योजना में 2 लाख पचास हजार रुपए का दिया गया शौचालय बनवाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि कई वर्षों से सीवर प्लांट में बड़े पैमाने पर घोटाले किये गए है उसकी जांच कराई जाएगी। अतिक्रमण पर बोलते हुए मंत्री ने कहा कि व्यापारियों के सहयोग से ही अतिक्रमण हट पायेगा, अस्पताल में भ्रष्टाचार के मामलों की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को दूंगा।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो