राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी कहने पर भड़कीं आराधना मिश्रा, बोलीं पीएम मोदी अपनी गरिमा को गिरा दिए हैं

राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी कहने पर भड़कीं आराधना मिश्रा, बोलीं पीएम मोदी अपनी गरिमा को गिरा दिए हैं
Aradhana Mishra

Sarweshwari Mishra | Updated: 06 May 2019, 01:59:45 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी द्वारा राजीव गांधी पर दिए गए विवादित बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बयान दिया वह दुखद है

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ के रामपुर खास की वर्तमान विधायक और प्रदेश महासचिव आराधना मिश्र उर्फ मोना ने मतदान किया। इसके दौरान अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि वह सिर्फ मनोरंजन करने अमेठी आती हैं । साथ ही उन्होंने स्मृति ईरानी को हारकर राज्यसभा जाने की एक चाभी बताया। प्रतापगढ़ में पीएम मोदी द्वारा राजीव गांधी पर दिए गए विवादित बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बयान दिया वह दुखद है। उन्हें इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।


पांचवे चरण में हो रहे वोटिंग में आराधना मिश्रा ने वोट डालने के दौरान कहा कि कांग्रेस सबसे मजबूत स्थिति में है। कांग्रेस के प्रति लोगों का एक विश्वास है। कांग्रेस ने जो वायदा किया वो पूरा किया। वहीं प्रधानमंत्री ने वायदो को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि पांच साल पहले मोदी जब चुनाव लड़ रहे थे। तब चुनाव जीतने के लिए वादे किये। वह चाहे रोजगार हो या किसानों से जुड़ा कोई मुद्दा, लेकिन वे हर वायदें में विफल रहे। उन्होंने पीएम मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि बेनकाब हो चुकी बीजेपी आने वाला समय कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस पार्टी एक मजबूत सरकार बनाकर 23 तारीख को इस देश को और आगे बढ़ाने का काम करेगी।


वहीं कहीं कि अमेठी गांधी परिवार का घर है। कई दशकों से अमेठी में गांधी परिवार को बहुत प्यार मिला है। कहा कि अमेठी के लोग राहुल को अपना बेटा मानते हैं और एक बेटे को इस प्रकार तैयार किया है कि वह मोदी के झूठ के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है।


स्मृति ईरानी पांच साल में 16 बार सुबह आई और शाम को चली गई। वह पांच साल में अमेठी को कुछ नहीं दिया और अमेठी से लिया बहुत कुछ है। 16 योजनाएं जो यूपीए के टाइम अमेठी में आए थे । जो 5 साल में या तो बंद कर दिए गए या तो दूसरी जगह स्थानांतरित कर दिए गए। वह केवल मनोरंजन के लिए अमेठी में आती है। अमेठी की जनता उनके लिए ऐसा साधन है जो पांच साल में घूम टहल कर चली जाती हैं। राज्यसभा में पहुंचने की चाभी उनकी अमेठी है राहुल जी से हारना उनकी चाभी है।


पीएम द्वारा राजीव गांधी पर दिए गए विवादित बयान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजीव गांधी जी पर जो बयान दिया वह दुखद है। कहा कि पीएम ने अपनी गरिमा गिराकर रख दी है, उन्होंने जिस तरह का बयान दिया है उससे केवल कांग्रेस जन ही नहीं बल्कि पूरा देश दुखी है। हमारे हिंदु धर्म में जो व्यक्ति जीवित नहीं रहता उसपर टिप्पणी करना धर्म के भी खिलाफ है। क्योंकि वह अपने बारे में कोई रुख नहीं रख सकता। कहा कि राजीव गांधी जी इस देश की एकता और अखण्डता को बचाने के लिए शहीद हुए थे। मोदी को माफी मांगनी चाहिए इस बयान पर ।

BY- Sunil Somvansi

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned