scriptलोकसभा चुनाव से पहले राजा भैया के समर्थक पर जानलेवा हमला, घर में घुसकर मारी गोली | Attack on Raja bhaiya Supporter in Kunda Before Loksabha election | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले राजा भैया के समर्थक पर जानलेवा हमला, घर में घुसकर मारी गोली

locationप्रतापगढ़Published: Feb 28, 2019 05:52:15 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

फायरिंग की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है

Firing in pratapgarh

प्रतापगढ़ में गोलाीबारी

प्रतापगढ़. राजा भैया समर्थक कुंडा नगर पंचायत अध्यक्ष सीमा यादव के घर में घुसकर दबंगों ने जमकर कहर बरपाया, दबंगों ने घर में घुसकर फायरिंग की । फायरिंग की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है । मामला कुंडा कोतवाली इलाके के स्थानीय कस्बे का है।

कुंडा नगर पंचायत अध्यक्ष सीमा यादव के पति व पूर्व अध्यक्ष गुलशन यादव ने विवेक सिंह सहित अन्य राजनैतिक विरोधियों पर घर पर चढ़कर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। बुधवार देर रात हुई इस घटना के सीसीटीवी में फायरिंग करते दबंग नजर आ रहे हैं । हालांकि गुलशन यादव पर भी विवाद के दौरान गोली चलाने का आरोप विरोधी पक्ष ने लगाया है। पुलिस को घटनास्थल से कारतूस के खोखे मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

बता दें कि इन दोनों गुटों के बीच काफी लंबे समय से तनातनी है । लोकसभा चुनाव से पहले इसे गैंगवार के तौर पर देखा जा रहा है, ऐसे में पुलिस के लिये सुरक्षा बड़ी चुनौती होने वाली है ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो