scriptBIG BREAKING भाजपा विधायक की गाड़ी को ट्रक ने पुल पर कई बार मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर | attempt to murder of bjp mla dhiraj ojha in pratapgarh | Patrika News

BIG BREAKING भाजपा विधायक की गाड़ी को ट्रक ने पुल पर कई बार मारी टक्कर, दो की हालत गंभीर

locationप्रतापगढ़Published: Jun 18, 2018 05:17:54 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

इलाज के लिए इलाहाबाद के मेडिकल कालेज में दाखिल करा दिया गया है

crime

BIG BREAKING भाजपा विधायक की गाड़ी को ट्रक ने पुल पर मारी कई बार टक्कर, दो की हालत गंभीर

प्रतापगढ़. जिले के रानीगंज सीट से भाजपा के चर्चित विधाय़क धीरज ओझा की गाड़ी को सोमवार को ट्रक से कई बार टक्कर मारी गई। बताया जा रहा है कि ये हमला इसलिए किया गया कि लोगों को लगा था कि विधायक गाड़ी में होंगे। लेकिन इस समय विधायक गाड़ी के भीतर नहीं थे उनकी गाड़ी में उनके छोटे भाई नीरज ओझा थे। जिन्हे काफी चोटें आई हैं। इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।
बतादें कि विधायक की गाड़ी पुल से गुजर रही थी कि सामने से ट्रक ने उनकी गाड़ी से एक के बाद एक करके चार बार टक्कर मार दिया। जैसे ही ये हमला किया जा रहा था भाजपा विधायक के भाई समझ गये की उन्हे जान से मारने के इरादे से ऐसा किया जा रहा है। विधायक के भाई को घायल समझकर ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। हालांकि बताया जा रहा है कि काफी चोट आई है। इलाज के लिए इलाहाबाद के मेडिकल कालेज में दाखिल करा दिया गया है।
रानीगंज सीट से भाजपा के विधायक धीरज ओझा के भाई नीरज अपनी गाड़ी से बकुलाही नदी के छैवा पुल से गुजर रहे थे। इसी बीच सामने से आ रही ट्रक ने उनकी गाड़ी के सामने आ गई। चालक कुछ समझ पाता की ट्रक ने एक के बाद चार बार गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दिया। विधायक के भाई की हालत बिगड़ गई। गाड़ी भी पूरी तरह से ध्वस्त हो गई।
घायल समझकर वहां से ट्रक चालक फरार हो गया। लेकिन जैसे ही इस बात की जानकारी लोगों की लगी अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने इस हमले के विरोध में खूब निंदा की। सूचना के बाद वकीलों का समूह वहां पहुंच गया। पूर्व महामंत्री जय प्रकाश मिश्रा(जेपी)ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को तत्काल विधायक को एसपीजी सुरक्षा व्यवस्था करानी चाहिए।
लोगो ने कहा विधायक को मारने की चल रही साजिश

घटना के बाद क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो उठे कहा कि विधायक को मारने की गहरी साजिश की जा रही है। जिस तरह से इस घटना को अंजाम दिया गया है उससे तो साफ है कि विधायक की बढ़ती लोकप्रियता से लोग घबरा रहे हैं। जब सामने से कुछ नहीं कर पा रहे हैं तो उन्हे खत्म करने के लिए इस तरह के गंदे प्लान बनाया जा रहा है। कहा कि अगर विधायक आज गाड़ी के भीतर होते तो कुछ भी हो सकता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो