scriptराजा भैया के करीबी रहे गुलशन यादव को कोर्ट ने किया बरी, इस मामले में था जेल में बंद | Bahubali Raja Bhaiya close Gulshan yadav Got bail Pratapgarh news | Patrika News

राजा भैया के करीबी रहे गुलशन यादव को कोर्ट ने किया बरी, इस मामले में था जेल में बंद

locationप्रतापगढ़Published: May 29, 2018 05:23:17 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कुंडा टाउन एरिया के चैयरमैन रह चुके गुलशन यादव पर कई संगीन मामले दर्ज हैं ।

प्रतापगढ़. कुंडा से विधायक और यूपी के बाहुबली नेता रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के करीबी रहे गुलशन यादव को जानलेवा हमला के मामले में अदालत ने बरी कर दिया गया । गुलशन यादव पिछले चार साल से जेल में बंद है। कुंडा टाउन एरिया के चैयरमैन रह चुके गुलशन यादव पर कई संगीन मामले दर्ज हैं । अपर जिला जज पंचम ने मंगलवार को गुलशन यादव को निर्दोष बताते हुए बरी किया ।
कौन है गुलशन यादव
जिला जेल मे बंद गुलशन यादव एक समय नगर पंचायत कुंडा का चेयरमैन होते हुये प्रदेश के पूर्व काबीना मंत्री रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के बेहद नजदीकी हुआ करता था । सीओ जिया उल हक हत्याकांड में भी इसका नाम उछला था । प्रतापगढ़ की कुंडा नगर पंचायत के चेयरमैन रहे गुलशन यादव पर दो दर्जन से अधिक हत्या लूट अपहरण समेत कई संगीन मामले दर्ज है। इसी महीने गुलशन यादव को प्रतापगढ़ जिला जेल से कौशाम्बी जिला जेल में ट्रांसफर किया गया था। पेशी के दौरान 16 मई को इसे छुड़ाने का प्रयास किया गया था ।
व्यवसायी पर किया था जानलेवा हमला
पुष्पेंद्र सिंह पर जानलेवा हमला के मामले में गुलशन यादव पिछले चार साल से जेल में बंद है। 2014 में व्यवसायी पुष्पेंद्र सिंह पर गुलशन यादव ने अपने साथियों के साथ जानलेवा हमला किया था । पुष्पेंद्र सिंह भी राजा भैया के करीबी माने जाते हैं।
BY- Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो