scriptBeating of MP sangamlal gupta High Court stop arrest Congress leaders | BJP सांसद की पिटाई: हाईकोर्ट ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी समेत सबकी गिरफ्तारी पर लगाई रोक, पुलिस पर कमेन्ट | Patrika News

BJP सांसद की पिटाई: हाईकोर्ट ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी समेत सबकी गिरफ्तारी पर लगाई रोक, पुलिस पर कमेन्ट

उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की पिटाई करने के मामले में हाईकोर्ट ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की पिटाई मामले में हाईकोर्ट ने पुलिस और प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान उठाते हुए कमेन्ट किया।

प्रतापगढ़

Updated: November 04, 2021 12:32:59 pm

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद की पिटाई मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर रोक लग गई है। हाईकोर्ट इलाहाबाद ने इस मामले पर तत्काल रोक लगाते हुए पुलिस के खिलाफ धारा 307 लगाने पर गंभीर टिप्पड़ी कर दी है। इससे कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और विधानमंडल दल मोना मिश्रा समर्थकों में काफी सहूलियत के तौर पर देखा जा रहा है। जिससे दिवाली पर उन्हे काफी राहत मिल रही है।
ww.jpg
File of MP sangamlal during Fight with Congress leaders
हाईकोर्ट ने पूछा कि 'किस आधार पर हत्या के प्रयास जैसे गंभीर धारा में इतने लोगों पर केस दर्ज किया?' घटना के दौरान वीवीआईपी कार्यक्रम होने की सूचना पर भी पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवालिया संदिग्ध दिखी। इस पर भी हाईकोर्ट ने पुलिस और प्रशासन को फटकार लगाई।
"हाईकोर्ट ने कहा कि सही तथ्यों और पुख्ता सबूत के आधार पर ही गिरफ्तारी होनी चाहिए। जबकि इस मामले में पुलिस की जल्दबाज़ी दिखाई दे रही है।"

दीपावली के पहले कांग्रेसियों को सियासी राहत मिलने से इस बार खुशी दोगुनी हो गई है। कांग्रेसी समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ने के बाद से ही कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर खुशियाँ मनाई।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी, विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्र समेत दर्जनों कांग्रेसी पर जानलेने की कोशिश मामले में एफ़आईआर दर्ज हुई थी।

25 सितंबर को प्रतापगढ़ के संगीपुर ब्लॉक में मेले के दौरान कांग्रेस और भाजपा समर्थकों में कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद सांसद संगम लाल गुप्ता ने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और उनके समर्थकों पर उनकी पिटाई करने का आरोप लगाया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.