scriptप्रतापगढ़ में पुलिस और बदमाशों में बड़ी मुठभेड़, 25 हजार के ईनामी प्रवीण तिवारी को लगी गोली | Big Encounter in Pratapgarh Wanted Praveen Tiwari Injured in Firing | Patrika News

प्रतापगढ़ में पुलिस और बदमाशों में बड़ी मुठभेड़, 25 हजार के ईनामी प्रवीण तिवारी को लगी गोली

locationप्रतापगढ़Published: Oct 03, 2019 12:15:46 pm

जेठवारा पुलिस ने मकई पुल के पास उसे चारों ओर से घेर लिया। इस बीच बदमाश और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई।

Encounter

इनकाउंटर

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में बदमाशों और पुलिस के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई। कई राउंड फायरिंग भी हुई, जिसमें 25 हजार रुपये के एक कुख्यात ईनामी प्रवीण तिवारी को गोली लग गयी। पुलिस ने उसे इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रवीण तिवारी की कई मामलों में तलाश थी। उसके खिलाफ हत्या और लूट आदि मामले दर्ज थे।
नगर कोतवाली अन्तर्गत भंवा गांव निवासी 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश प्रवीण तिवारी की हत्या समेत कई मामलों में पुलिस को तलाश थी। पुलिस ने उसके पीछे कई मुखबिर छोड़ रखे थे। अचानक सुबह जब पुलिस को उसके जेठवारा थानाक्षेत्र में होने की सूचना मिली तो तत्काल जेठवारा पुलिस ने मकई पुल के पास उसे चारों ओर से घेर लिया। इस बीच बदमाश और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। इसमें बदमाश के पैर में गोली लगी और उसे पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि शातिर बदमाश पर हत्या, लूट और छिनैती जैसे केस दर्ज थे।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो