scriptBREAKING एसबीआई बैंक शाखा से असलहाधारी बदमाशों ने की 40 हजार की लूट | Bike rider robbers looted in SBI branch at pratapgarh | Patrika News

BREAKING एसबीआई बैंक शाखा से असलहाधारी बदमाशों ने की 40 हजार की लूट

locationप्रतापगढ़Published: Sep 24, 2018 05:47:38 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

छह महीने में लूट की तीन बड़ी वारदातों को लुटोरों ने दिया अंजाम

news

BREAKING एसबीआई बैंक शाखा से असलहाधारी बदमाशों ने की 40 हजार की लूट

प्रतापगढ़. जिले टाइनी एसबीआई शाखा में घुसकर दिनदहाड़े असलहाधारी बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस जल्द मामले के खुलासे का दावा किया है। बतादें कि लालगंज कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर में तीन बाइक सवार बदमाश भारतीय स्टेट बैंक की टाइनी शाखा में सोमवार को पहुंचे। तमंचे के बल पर बैंक कर्मचारी से 40 हजार रूपये लूटकर फरार हो गये।
बैंक कर्मचारियों ने तुरंत फोन कर मामले की जानकारी पुलिस को दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा. सीओ लालगंज ओमप्रकाश दुबे , लीलापुर चौकी इंचार्ज , मामले की छानबीन मे जुट गए | पिछले छह महीने में लीलापुर क्षेत्र मे यह तीसरी लूट की बड़ी वारदात सामने आई है।
इसके पहले 19 फरवरी 2018 को एसबीआई टाइनी संचालक श्री लाल रजक से भी डेढ़ लाख रूपये की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया था। वहीं मई में भी रवि मिश्रा से हरिहरपुर के पास हजारों की लूट की गई थी। जिसके बाद सोमवार को फिर बदमाशों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस के अधिकारियों ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो