scriptदारोगा को धमकी व गंदी- गंदी गाली देने वाला भाजपा नेता की गिरफ्तारी का आदेश, ऑडियो हुआ था वायरल | Bjp leader arrest order who abuse sub inspector on Phone | Patrika News
प्रतापगढ़

दारोगा को धमकी व गंदी- गंदी गाली देने वाला भाजपा नेता की गिरफ्तारी का आदेश, ऑडियो हुआ था वायरल

20 मिनट का वायरल ऑडियो कथित तौर पर भाजपा नेता नरेंद्र मिश्रा का बताया जा रहा है

प्रतापगढ़Oct 29, 2019 / 05:58 pm

Akhilesh Tripathi

Audio Viral

IPS अफसर और आरक्षक के बीच हुई विवादित बातचीत का ऑडियो वायरल होने से मची खलबली

प्रतापगढ़. बाघराय कोतवाली प्रभारी को फोन कर गंदी गंदी गाली व धमकी देने के मामले में एडीजी प्रयागराज सुजीत पांडेय के निर्देश पर कार्रवाई का आदेश दिया गया है। एडीजी ने टीम बना कर धमकी देने वाले कथित भाजपा नेता को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है।
एडीजी ने सीओ को जांच सौंपी है। खुद को भाजपा नेता बताने वाले नरेंद्र मिश्रा ने दरोगा मुन्नी लाल से फोन पर अभद्रता की थी, जिसका ऑडियो तेजी से वायरल हो गया था । 20 मिनट का वायरल ऑडियो कथित तौर पर भाजपा नेता नरेंद्र मिश्रा का बताया जा रहा है, जो खुद को भाजपा नेता हरिओम मिश्र का रिश्तेदार बता रहा है। इस ऑडियो में भाजपा नेता नरेंद्र मिश्रा बाघराय कोतवाली प्रभारी मुन्नीलाल व जिला प्रशासन के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं। भाजपा नेता खुद को आरएसएस नेता बताकर प्रभारी निरीक्षक को गालियां दे रहा है और खुद को ‘कुंडा का बाप’ कह रहा है। मामले को लेकर सोमवार को नेताओं ने शिकायत दर्ज कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की थी ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

Home / Pratapgarh / दारोगा को धमकी व गंदी- गंदी गाली देने वाला भाजपा नेता की गिरफ्तारी का आदेश, ऑडियो हुआ था वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो