scriptराजा भैया की पार्टी में बीजेपी के दिग्गज नेता के साथ शामिल हुए सैंकड़ों समर्थक, इस लोकसभा सीट पर बदला समीकरण | Bjp leader Deepak Upadhyay Joined Raja bhaiya Party with Supporters | Patrika News

राजा भैया की पार्टी में बीजेपी के दिग्गज नेता के साथ शामिल हुए सैंकड़ों समर्थक, इस लोकसभा सीट पर बदला समीकरण

locationप्रतापगढ़Published: Mar 27, 2019 04:07:39 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

लोकसभा चुनाव के लिये प्रत्याशियों की सूची आने के बाद दलबदल का खेल जारी

raja bhaiya

राजा भैया

प्रतापगढ़. लोकसभा चुनाव को लेकर टिकटों की घोषणा होने के बाद दलबदल का खेल भी शुरू हो गया है । बुधवार को भाजयुमो के पूर्व मंत्री दीपक उपाध्याय सहित सैकड़ों लोगों ने राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल में शामिल हो गये। उनके साथ समाजवादी अधिवक्ता सभा के अध्यक्ष दिनेश तिवारी, कई ब्लॉक प्रमुख ने जनसत्ता दल की सदस्यता ली।
जनसत्ता दल के नेता अक्षय प्रताप गोपालजी ने माला पहनाकर इन नेताओं को पार्टी में शामिल कराया। बता दें हाल ही में कई नेताओं ने राजा भैया की पार्टी की सदस्यता ली थी। राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल के बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरने की चर्चा चल रही थी। कहा जा रहा था कि बीजेपी गठबंधन के तहत कौशांबी और प्रतापगढ़ सीट राजा भैया की पार्टी को दी सकती है । मगर बुधवार को बीजेपी ने प्रत्याशियों की जो सूची जारी कि उसमें कौशांबी से विनोद सोनकर को टिकट दिया है। जिसके बाद गठबंधन को लेकर मामला फंस सकता है, ऐसे में बीजेपी नेता का राजा भैया की पार्टी के साथ आने से बीजेपी को झटका लगा है ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो