scriptभाजपा नेता पूर्व एमएलसी आनंद भूषण सिंह ने ज्वाइन की राजा भइया की पार्टी | BJP Leader Ex MLC Anand Bhushan Singh Join Jansatta Dal | Patrika News

भाजपा नेता पूर्व एमएलसी आनंद भूषण सिंह ने ज्वाइन की राजा भइया की पार्टी

locationप्रतापगढ़Published: Apr 27, 2019 04:31:42 pm

अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आनंद भूषण सिंह ‘बब्बू राजा’ पे जनसत्ता दल ज्वाइन किया।

Anand Bhushan Singh and Raja Bhaiya

आनंद भूषण सिंह और राजा भैया

प्रतापगढ़. 2019 के लोकसभा चुनाव में दल-बदल का दौर जारी है। इस बार बीजेपी नेता और पूर्व में एमएलसी रहे आनंद भूषण सिंह उर्फ बब्बू राजा ने राजा भइया की पार्टी जनसत्ता दल ज्वाइन कर ली है। बब्बू राजा के सैकड़ों समर्थकों ने भी जनसत्ता दल का दामन थामा। जनसत्ता दल प्रतापगढ़ और कौशाम्बी लोकसभा सीट पर जीत का दावा कर रही है। प्रतापगढ़ से पूर्व सांसद अक्षय प्रताप सिंह गोपाल जी और कौशाम्बी से पूर्व सांसद शैलेन्द्र कुमार को प्रत्याशी बनाया है।
पूर्व एमएलसी आनंद भूषण सिंह बबबू राजा बीजेपी से नाराज बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसी के चलते उन्होंने ठीक चुनावों के दौरान ही बीजेपी का साथ छोड़ दिया। बब्बू राजा पहले समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं। वह सपा से ही एमएलसी बने थे। सपा छोड़ने के बाद वह भाजपा में गए और अब जनसत्ता दल पहुंचे हैं। मान्धाता कौलीपुर की बाग में आयोजित जनसत्ता दल की चुनावी सभा में बब्बू सिंह और उनके समर्थकों को राजा भइया ने पार्टी में शामिल किया। वह राजा भइया के रिश्तेदार भी हैं।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो