राजा भइया के गढ़ में बीजेपी का रोड शो फ्लॉप, फिल्म स्टार भी नहीं जुटा सके भीड़

Pratapgarh, Uttar Pradesh, India
राजा भइया के गढ़ में बीजेपी का रोड शो फ्लॉप, फिल्म स्टार भी नहीं जुटा सके भीड़

खुद बीजेपी नेता और पदाधिकारी ही रहे रोड शो से नदारद। प्रतापगढ़ की सदर विधानसभा से जीत का दावा कर रही है बीजेपी

प्रतापगढ़. राजा भइया के गढ़ में बीजेपी किस कदर कमजोर है इसकी बानगी बुधवार को बीजेपी के फ्लॉप रोड शो में देखने को मिली। रोड शो में भीड़ नहीं उमड़ सकी। वह भी तब जब इसमें भोजपुरी फिल्म स्टार और सांसद मनोज तिवारी को बुलाया गया था। हद तो यह कि खुद बीजेपी नेता और पदाधिकारी ही इस रोड शो में नहीं शामिल हुए।




बीजेपी प्रतापगढ़ सदर सीट से अपनी जीत का दावा कर रही है। उसका कहना है कि इस सीट पर आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ही जीतेगी। यहां से बीजेपी से दिग्गज नेता संगम लाल शुक्ला टिकट मांग रहे हैं। उनका अपनी पार्टी में दावा है कि जनाधार सबसे अधिक उन्हीं के पास है। पार्टी को अपना जनाधार दिखाने और प्रतापगढ़ में अपना शक्ति प्रदर्शन करने के लिये उन्होंने बुधवार को एक बड़ा रोड शो निकाला। इसकी तैयारियां जबरदस्त की गई थीं।




खूब प्रचार-प्रसार भी किया गया था। पर जब बुधवार को रोड शो निकला तो उनके सारे दावे फेल दिखे। रोड शो में भीड़ काफी कम रही। खुद बीजेपी के नेता और पदाधिकारी ही इस रोड शो में नहीं दिखे। मनोज तिवारी का आना भी रोड शो में भीड़ नहीं जुटा सका। कानाफूसी यह भी है कि अंदरूनी राजनीति के चलते रोड शो फ्लॉप हो गया। पर जनता में इस फ्लॉप रोड शो का जो संदेश गया वह आने वाले चुनाव में बीजेपी को नुकसान पहुंचा सकता है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned