scriptकथित BJP कार्यकर्ताओं ने युवक को जमीन पर गिराकर लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल | BJP Workers Allegedly Beaten Youth Brutally in Pratapgarh | Patrika News

कथित BJP कार्यकर्ताओं ने युवक को जमीन पर गिराकर लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल

locationप्रतापगढ़Published: Mar 12, 2019 03:36:00 pm

यूपी के प्रतापगढ़ की घटना, लगजरी गाड़ी से आए थे कथित कार्यकर्ता और उसके साथी।

BJP Workers Beaten Brutally

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीटा

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं पर लबे सड़क मामूली सी बात पर एक युवक को बुरी तरह लात घूसों से पीटने का आरोप लगा है। इस पिटायी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें केसरिया जैकेट पहने एक कथित कार्यकर्ता और उसके साथी युवक को जमीन पर गिराकर लातों से बुरी तरह पीट रहे हैं। पुलिस अब इस बात की जांच करेगी कि जानवरों की तरह पीटने वाले बीजेपी कार्यकर्ता हैं या नहीं।
 

मामला प्रतापगढ़ की नगर कोतवाली अन्तर्गत भंगवा चुंगी चौकी के नजदीक की है। अरोप है कि लग्जरी गाड़ी से आए कथित बीजेपी कार्यकर्ता और उसके साथियों की क युवक से किसी मामूली सी बात पर कहासुनी हो गयी। इसके बाद इन सब लोगों ने मिलकर युवक को खूब पीटा। जमीन पर गिराकर उसे पैरों से बुरी तरह मारते रहे। इसी दौरान किसी ने इस पूरी पिटायी का वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद जब इन कथित कार्यकर्ताओं के बारे में बीजेपी नेताओं से पूछा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि वह जांच करेगी कि ये लोग भाजपा कार्यकर्ता थे या कोई और।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो