राजा भैया के गढ़ कुंडा में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, विरोध करने पर BJP कैंडिडेट को घेरा! डीएम एसप पहुंचे

राजा भैया के गढ़ कुंडा में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, विरोध करने पर BJP कैंडिडेट को घेरा! डीएम एसप पहुंचे
राजा भैया विनोद सोनकर

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: May, 06 2019 04:42:11 PM (IST) | Updated: May, 06 2019 04:42:13 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

  • बीजेपी सांसद विनोद सोनकर ने का दावा, खुली थीं ईवीएम मशीन।

प्रतापगढ़. कौशाम्बी लोकसभा सीट पर वोटिंग के दौरान राजा भैया की पार्टी जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगा है। बीजेपी प्रत्याशी सांसद विनोद सोनकर ने जनसत्ता दल के समर्थकों ने कुंडा विधानसभ के हथिगवां बूथ पर बूथ कैप्चरिंग की है। उन्होंने दावा किया है कि ईवीएम मशीन खुली हुई थी। यही नहीं विरोध करने पर ग्रामीणों ने घेर लिया। घटना की सूचना के बाद मौके पर डीएम और एसपी पहुंच गए।

 

 

बता दें कि सुबह सबसे पहले सपा प्रत्याशी इन्द्रजीत सरोज ने कई जगह ईवीएम खराब होने की शिकायत की थी और जनसत्ता दल के समर्थकों पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया था। इसके बाद अब विनोद सोनकर ने भी आरोप लगाया। कुंडा और बाबागंज को राजा भैया का गढ़ माना जाता है। कुंडा और बाबागंज विधानसभाएं प्रतापगढ़ जिले की होने के बावजूद कौशाम्बी लोकसभा का हिस्सा हैं। कुंडा से खुद राजा भैया और बाबागंज से उनके करीबी विनोद सरोज विधायक हैं। कौशाम्बी से राजा भैया की पार्टी ने सपा के पूर्व सांद शैलेन्द्र कुमार को टिकट दिया है, जबकि कांग्रेस ने गिरीश चन्द्र पासी को अपना प्रत्याशी बनाया है।

By Sunil Somvanshi

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned