scriptBSP ने घोषित किया ‘प्रतापगढ़ प्रभारी’ का नाम, रानीगंज सीट से लड़ेंगे चुनाव | BSP announced 'Pratapgarh incharge will contest on Raniganj seat | Patrika News

BSP ने घोषित किया ‘प्रतापगढ़ प्रभारी’ का नाम, रानीगंज सीट से लड़ेंगे चुनाव

locationप्रतापगढ़Published: Oct 25, 2021 08:52:31 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

बसपा ने प्रतापगढ़ में रानीगंज सीट से प्रभारी की घोषणा का दी है। वहीं अजय यादव को रानीगंज सीट से ही प्रत्याशी भी बनाया गया है।

aja.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़. बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रतापगढ़ में अपने प्रभारी की घोषणा कर दी है। वहीं प्रतापगढ़ में रैली को संबोधित करते हुए बसपा के सांसद अशोक सिद्धार्थ ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। क्योंकि ये सरकार किसानों की विरोधी है। दलित का विरोध करती है।
बसपा ने प्रतापगढ़ के रानीगंज विधान से अजय यादव बसपा से प्रभारी घोषित किया है। दूसरे शब्दों में कहें तो अजय यादव ही इस सीट से बसपा के प्रत्याशी भी होंगे।

वहीं रानीगंज पावरहाउस के सामने आयोजित रैली में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अशोक सिद्धार्थ सांसद राज्यसभा ने प्रभारी घोषित किया।
उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 की सरगर्मियां तेज हो गई है, सभी दल अपने हिसाब से गडित बैठाने जूट हुए है। इसी कड़ी में आज प्रतापगढ़ के रानीगंज पावर हाउस के सामने बाग में बसपा की विशाल रैली आयोजित की गई इस रैली में उमड़ी भारी भीड़। घण्टों के इंतजार के बाद बसपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अशोक सिद्धार्थ सांसद राज्यसभा जिन्हें कार्यक्रम में पहुचे तो कांसीराम और मायावती के जमकर नारे लगाए गए।
कार्यक्रम के मुख्यातिथि राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अशोक को बसपा नेता अजय यादव ने 51 किलो की माला व हांथी की कांस्य प्रतिमा देकर किया स्वागत। मंच से भीड़ को सम्बोधित करते हुए बसपा की नीतियों व बसपा मुखिया पूर्वमुख्यमंत्री मायावती के कार्यो का बखान किया तो वही मोदी सरकार पर महंगाई।
कोरोना काल में गंगा में तैरती लाशों, सार्वजनिक कम्पनियों व सम्पत्तियों की बिक्री और घोटालों को लेकर जमकर हमला बोला अशोक यादव का प्रभारी के रूप में परिचय कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो