राजा भइया के गढ़ कुंडा में कार सवार युवक को दिन दहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर ऐसे पीटा गया

Pratapgarh, Uttar Pradesh, India
राजा भइया के गढ़ कुंडा में कार सवार युवक को दिन दहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर ऐसे पीटा गया

प्रतापगढ़ के कुंडा में ओरटेक जैसी मामूली बात पर दबंगों ने कार सवार युवक को बुरी तरह पीटा।

प्रतापगढ़. बाहुबली राजा भइया के विधानसभा क्षेत्र कुण्डा में बाइक सवार आधा दर्जन दबंगों ने एक कार सवार युवक को सड़क पर दिन दहाड़े दौड़ा-दौड़ाकर जानवरों की तरह पीटा। इस घटना में युवक को गंभीर चोटें आयी हैं। कार भी तोड़ दी। बाद में जब लोग जुटने लगे तो हमलावर वहां से भाग निकले। पीड़ति की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



बताया गया है कि कुण्डा कोतवाली इलाके के मनगढ़ गांव निवासी उमेश तिवारी जो कि गांव के ही डिग्री कॉलेज में बड़े बाबू के पद पर कार्यरत हैं। सोमवार को किसी काम से कार से घर जा रहे थे। इसी बीच घर जाते समय रास्ते में ओवरटेक न दे पाने के चक्कर में बाइक सवार दबंगों को नाराज कर दिया। इसके बाद उसने फोन कर और भी युवकों को बुलवाया। साथियों के साथ दबंगों ने कार का पीछा किया और आगे जाकर ओवरटेक कर रोक दिया।



इसके बाद उमेश कुछ कह पाता कि दबंग उसे कार से घसीटकर बाहर ले आए और पीटने लगे। वह बचने के लिये सड़क पर दौड़ता रहा और दबंग उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटते रहे। दबंगों ने उमेश को जानवरों की तरह लाठी और डंडों से पीटा। इस घटना को देखकर जब वहां भीड़ जुटने लगी तो दबंग वहां से भाग निकले। दिन दहाड़े हुई इस घटना के बाद वहां हड़कम्प मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची गई। पीड़ित की तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned