scriptCCTV लाइव: फिल्मी स्टाइल में चोरी, पुलिस के सामने ही ‘मेडिकल कालेज’ से CBC मशीन लेकर फुर्र | cctv live theft in film style thieves took machine 'Medical College up | Patrika News

CCTV लाइव: फिल्मी स्टाइल में चोरी, पुलिस के सामने ही ‘मेडिकल कालेज’ से CBC मशीन लेकर फुर्र

locationप्रतापगढ़Published: Nov 05, 2021 07:14:02 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश का प्रतापगढ़ जिला हमेशा से ही चर्चा मे बना रहता है। इस बार फिल्मी स्टाइल में चोरी को लेकर चर्चा में आ गया है। जहां मेडिकल कालेज में पूरी बड़ी मशीन ही उठा ले गए।

iii.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

प्रतापगढ़. दीपावली पर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल से चार लाख की ब्लड सेल काउंट मशीन उड़ा ले गए चोर। दीपावली पर प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज के अस्पताल का ताला तोड़कर चोरों ने चार लाख रुपये कीमत की कंप्लीट ब्लड सेल काउंट मशीन चुरा ले गए। कार से आये हाइटेक चोरों की तलाश प्रतापगढ़ पुलिस कर रही है।
जिले के मेडिकल कॉलेज के अस्पताल का ताला तोड़कर चोरों ने चार लाख रुपये कीमत की कंप्लीट ब्लड सेल काउंट (CBC) मशीन पार कर दी। इस दौरान चोरी करते हुए मेडिकल कालेज अस्पताल के सीसीटीवी में चोर कैद हो गए हैं। अस्पताल के स्टाफ के द्वारा कोतवाली पुलिस को जहाँ इसकी सूचना दी गई वही अब पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।
इस मशीन की कीमत चार लाख रुपये बताई जा रही है. सुबह अस्पताल पहुंची महिला सफाई कर्मी ने ताले टूटे देखे तो डॉक्टरों को इसकी सूचना दी।

डॉक्टरों ने कमरे के भीतर जाकर देखा तो कंप्लीट ब्लड सेल काउंट मशीन गायब मिली। तुरंत इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। एक सीसीटीवी फुटेज में चोर मशीन लेकर बाइक से रवाना होते नजर आए।
अब पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। अस्पताल में चोरी की इस घटना को लेकर सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं। क्या चोरी के दौरान अस्पताल के बाहर कोई भी सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था। आखिर अस्पताल के भीतर चोरी कैसे हो गई। जबकि अस्पताल परिसर में ही पुलिस चौकी भी मौजूद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो