प्रतापगढ़ में BJP के कार्यक्रम में हंगामा, मारपीट की नौबत,  देखते रहे मंत्री स्वाति सिंह और मोती सिंह

प्रेस कांफ्रेंस में हुई तू-तू मैं-मैं, जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश तिवारी और काशी प्रान्त के किसान मोर्चा प्रभारी भिड़े।

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में बीजेपी के कार्यक्रम में हंगामा हो गया। भाजपाई आपस में उलझे और जमकर नोंकझोंक हुई। यहां तक की मारपीट की नौबत आ गयी। यह सब होता रहा और सूबे की प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह व कैबिनेट मंत्री  राजेन्द्र सिंह उर्फ मोती सिंह देखते रहे। बात पद और देखने-दिखाने तक की हो गई। प्रतापगढ़ की प्रभारी मंत्री स्वाती सिंह जिले में पहुंची थीं। उनके स्वागत के बाद जब प्रेस कॉफ्रेंस हुई तब बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही उलझ गए और हंगामा कर दिया।



प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह के पहले ही आगमन पर जिले में बीजेपी की गुटबाजी खुलकर सामने आ गयी। जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी और पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक बलवंत सिंह के बीच झड़प हो गई। बलवंत सिंह कैबिनेट मंत्री मोती सिंह के करीबी माने जाते हैं। बताया गया है कि प्रेस कांफ्रेंस में आने से रोकने के बाद बात बिगड़ी। भाजपा के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश तिवारी और काशी प्रान्त के किसान मोर्चा के प्रभारी के बीच मार पीट की नौबत आ गयी। जिसे वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने समझा-बुझा कर शान्त करवाया। प्रभारी मंत्री खामोशी से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की नौटंकी देखती रहीं।



प्रेस कांफ्रेंस में प्रभारी मंत्री स्वाति सिंह के साथ विश्वनाथगंज विधायक डॉ. आरके वर्मा, रानीगंज विधायक धीरज ओझा ,सदर विधायक संगम लाल गुप्ता व कैबिनेट मंत्री लोक निर्माण विभाग मोती सिंह उर्फ राजेन्द्र प्रसाद सिंह मौजूद रहे। जिले में कानून व्यवस्था को लेकर सक्षम अधिकारियों से वार्ता कर ठीक करने को कहा। उन्होंने रोजाना सड़कों पर हो रही दुर्घटनाओं के सवाल पर कहा कि 15 जून तक सड़कें गड्ढामुक्त हो जाएंगी।



इस दौरान प्रतापगढ़ के बहुचर्चित राजेश सिंह हत्या कांड मामले में प्रभारी मंत्री स्वाती  सिंह और कैबिनेट मन्त्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने कहा कि फरार आरोपी जल्द गिरफ्तार किये जांएगे और किसी को बख्शा नहीं जाएगा। दोनों मंत्रियो के निर्देश पर एसपी शगुन गौतम ने गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं। गठित की तीन टीमें। हत्या के आरोपियों पर होंगी जल्द ही गैंगेस्टर एक्ट के तहत कारवाही।



देखें वीडियो
Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned