scriptप्रतापगढ़ की रैली में सपा- बसपा पर बरसे सीएम योगी, 370 के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा | Cm yogi attack on sp and congress in Pratapgarh election rally | Patrika News
प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ की रैली में सपा- बसपा पर बरसे सीएम योगी, 370 के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा

प्रतापगढ़ के गड़वारा बाजार में अपना दल प्रत्याशी राजकुमार पाल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे सीएम
कहा- हमने समाज के हर तबके को साथ लेकर चलने का काम किया है
 

प्रतापगढ़Oct 15, 2019 / 05:50 pm

Akhilesh Tripathi

Cm yogi

सीएम योगी ,सीएम योगी ,सीएम योगी

प्रतापगढ़. 21 अक्टूबर को होने वाले यूपी उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है । यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपना दल प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे, इस दौरान विपक्षी दलों को जमकर निशाने पर लिया । योगी आदित्यनाथ ने कश्मीर में धारा- 370 के मुद्दे पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया ।
प्रतापगढ़ के गड़वारा बाजार में अपना दल प्रत्याशी राजकुमार पाल के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में पहले हर दूसरे दिन दंगा होता था, जिसे हमारी सरकार ने बंद किया। विपक्ष के एजेंडे में कभी विकास नही था, आज किसी गरीबों को जब कोई सरकारी लाभ मिलता है तो उनको बहुत खराब लगता है और जब किसानों को किसान निधि मिली तो वह लोग विरोध कर रहे हैं। पहले की सरकारो में धन की लूट होती थी, सरकारी जमीन पर कब्जा होता था, आज प्रदेश में 2 हजार करोड़ का निवेश हुआ है । उन्होंने कहा कि कश्मीर के मुद्दे पर देश में कांग्रेस ने जिस तरह विरोध कर देश के सम्मान को ठेस पहुंचाया कोई भी व्यक्ति जो देश प्रेम करता होगा वह कांग्रेस के साथ नहीं रहेगा।
उन्होंने कहा कि प्रतापगढ़ की किसानों ने अपने दम पर आंवले की खेती करके देश मे नाम रोशन किया उस प्रोडक्ट को हमारी सरकार ने वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट में इसको लागू किया। कई महत्वपूर्ण जिलों की तरह आज प्रतापगढ़ में भी मेडिकल कॉलेज के कार्य प्रारम्भ है । इस बार प्रदेश के सात मेडिकल कॉलेज में 700 बच्चों ने एडमिशन लिया और प्रदेश के अंदर 5000 हजार डॉक्टर अगले 5 साल में होंगे।
सीएम योगी ने कहा कि हमने समाज के हर तबके को साथ लेकर चलने का काम किया है । चाहे वह आवास योजना में मकान देना या उज्ज्वल योजना में सिलेंडर देने का कार्य हो, हमने उसे पूरा किया है। योगी ने कहा कि हमारी सरकार हर हाल में बेरोजगारी को खत्म कर रोजगार देने का प्रयास कर रही है।

सीएम की सभा के दौरान अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, कैबिनेट मंत्री मोती सिंह, स्वामी प्रसाद मौर्या, सांसद संगम लाल गुप्ता और मंगलवार को ही पार्टी में शामिल हुई तीन बार सांसद रही राजकुमारी रत्ना अपने तमाम समर्थकों के साथ मौजूद थी।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो