प्रतापगढ़ में बदमाशों ने पीछा कर रहे CO पर की फायरिंग

 प्रतापगढ़ में बदमाशों ने पीछा कर रहे CO पर की फायरिंग
CO shot in Pratapgarh

बदमाशों का पीछा कर रहे थे सीओ शशि शेखर दीक्षित। फायरिंग के बाद सीओ की जीप भी पलट गयी।

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में बदमाशों ने एक और सीओ पर फायरिंग की है। बदमाशों ने सीओ शशि शेखर दीक्षित पर उस समय गोली चला दी जब वह उन्हें पकड़ने के लिेय पीछा कर रहे थे। घटना प्रतापगढ़ के कोतवाली अन्तर्गत विकास भवन के करीब का है। सीओ इस घटना में घायल बताए गए हैं। यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट ने कृष्णकान्त मिश्रा के इस घटना की सूचना वाले ट्विट को रीट्विट भी किया है।




बताया गय है कि सीओ शशि शेखर दीक्षित को मुखबिरों से सूचना मिली कि दो बाइक सवार बदमाश किसी की हत्या के इरादे से शहर में घुसे हैं। सूचना मिलते ही अपन जीप से हमराहियों के साथ वह उनको गिरफ्तार करने निकल पड़े। बदमाशों का पीछा किया तो विकास भवन से थोड़ी दूर जाने पर बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। इससे पुलिस की जीप पलट गयी। बताया गया कि इस फायरिंग में जीप पलटने से सीओ घायल हो गए। हमराहियों को मामूली चोटें आयीं।



UP Police twit



कृष्ण कांत मिश्रा नाम के ट्विटर एकाउंट से इस ट्विट को रिट्विट करते हुए यूपी पुलिस के ट्विटर हैण्डल ने इसको संज्ञान में लेने की बात भी लिखी। याद रहे कि प्रतापगढ़ में इसके पहले कुण्डा के सीओ जियाउल हक को गोली मारी गयी थी। इस घटना को लेकर पूर्व मंत्री और विधायक राजा भइया पर आरोप लगा था। उसके बाद काफी दिनों तक लगातार प्रतापगढ़ का सीओ जियाउल हक हत्याकाण्ड मीडिया की सुर्खियों में रहा और इससे सरकार की भी किरकिरी हुई।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned