मतदान के बीच इस प्रत्याशी का दावा, जीत रहा चुनाव, विधायक बनने के बाद सबसे पहले...

कहा- इलाके की जनता का उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है।

प्रतापगढ़. यूपी में 11 सीटों पर उपचुनाव को लेकर मतदान की प्रक्रिया जारी है। वोट डालने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी नीरज त्रिपाठी ने मतदान के बाद दावा किया कि कांग्रेस यह उपचुनाव जीत रही है और क्षेत्र की जनता का उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि विधायक बनने के बाद प्रतापगढ़ की पहचान आंवला को एक बेहतर मुकाम दिलाने के लिए वह प्रयास करेंगे। जिले में आंवला की बागवानी करने वाले किसानों की स्थिति ठीक है, मगर आंवला की उन्नत खेती होगी तो किसानों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

कांग्रेस उम्मीदवार ने कहा कि क्षेत्र की सड़कों की हालत दयनीय है और उसको दुरुस्त कराना भी उनकी प्राथमिकता में होगा। क्षेत्र में तमाम युवा बेरोजगार हैं। ऐसे युवाओं के लिए रोजगार दिलाने के लिए सदन में आवाज उठाएंगे। डॉ. नीरज त्रिपाठी ने कहा कि विधायक बनने के बाद सदर विधानसभा का वह विकास करवाएगें।

BY- SHIV NANDAN SAHU

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned