scriptप्रतापगढ़ में बोले हार्दिक पटेल, देश को बर्बादी से बचाने के लिये मोदी को हरायें | Congress leader hardik patel attack on Pm modi in Up Pratapgarh | Patrika News

प्रतापगढ़ में बोले हार्दिक पटेल, देश को बर्बादी से बचाने के लिये मोदी को हरायें

locationप्रतापगढ़Published: May 05, 2019 07:09:10 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

राजकुमारी रत्ना सिंह के समर्थन में इमरान प्रतापगढ़ी ने किया रोड शो, प्रमोद तिवारी ने भी मोदी पर बोला हमला

Hardik Patel

हार्दिक पटेल

प्रतापगढ़. गुजरात में कांग्रेस के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने रविवार को पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमारी रत्ना सिंह के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे हार्दिक पटेल ने कहा कि जो वादे नरेंद्र मोदी ने किसानों को किए थे, वो पिछले 5 सालों ने पूरे नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने किसी को कोई रोजगार नहीं दिया। किसानों की कमर टूटती जा रही है। हार्दिक पटेल ने कहा कि सभी एकजुट होकर मोदी को हरायें, जिससे देश बर्बाद होने से बच जाये।
लालगंज विकास क्षेत्र के रायपुर तियाई में रविवार को आयोजित सभा ने हार्दिक पटेल ने मोदी सरकार को कई मुद्दे पर घेरा। वहीं इमरान प्रतापगढ़ी ने रोड शो कर राजकुमारी रत्ना सिंह के समर्थन में वोट मांगा । कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि इस सरकार ने सिर्फ झूठ बोलने का कार्य किया है। नरेंद्र मोदी ने हर परिवार को 15 लाख देने का वादा किया था लेकिन किसी को भी यह पैसा मुहैया नहीं कराया गया। उन्होंने कहा कि जिन्हें 15 लाख मिला हो वह नरेंद्र मोदी की जी के साथ जाए जिन्हें 15 लाख नहीं मिला हो वो राजकुमारी जी के साथ हैं और उनको विजयी बनाएं। प्रमोद तिवारी ने कहा कि मोदी इस कदर हार से डर गये हैं कि प्रतापगढ़ की रैली में अपना निशान ही भूल गये। प्रमोद तिवारी ने कहा कि मैं वोट मांगने नहीं आया एक बार आप राजकुमारी जी को संसद में पहुंचा दो, प्रतापगढ़ को मैं स्वर्ग बना दूंगा ।
इस मौके पर स्थानीय विधायक आराधना मिश्रा मोना, रत्ना सिंह के भतीजे सिद्धार्थ सिंह, सोना तिवारी, ब्लॉक प्रमुख ददन सिंह , विकास मिश्र,राजू पांडेय ,विन्देश्वरी पटेल,जय सिंह अवधेश पटेल, अर्जुन जायसवाल, ओमप्रकाश सरोज, ज्ञानेंद्र सिंह ,जगत वर्मा मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन ज्ञान प्रकाश शुक्ल ने किया।
BY- Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो