प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ के धुनकी सिंह की लखनऊ ट्रामा सेंटर में मौत हो गईमामला 17 फरवरी 2018 कंधई थाना के नौहर हुसेनपुर गांव का है,जहां राजेश सिंह उर्फ धुनकी सिंह को जगदीशगढ़ चौराहे के पास पीछे से आए बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने सुबह भोर में 5 बजे ताबड़तोड़ तीन गोली मारी थी। जिनका आज सुबह 11 बजे स्वर्गवास हो गया, लगभग डेढ़ माह से लखनऊ ट्रामा सेंटर मे इलाज चल रहा था।

धुनकी सिंह अपनी पत्नी संघ स्कूटर से प्रति शानिवार की तरह सुबह 5 बजे बाबा बेलखर नाथ धाम दर्शन करने जा रहे थे। सूचना पर पहुंची कंधई पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। वहां से हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया और बाद में महीनों से लखनऊ के ट्रामा सेंटर मे इलाज चल रहा था। धुनकी सिंह भट्ठा मालिक थे।

बताया जा रहा है कि, पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया था। हत्याकांड के डेढ़ महीने बाद भी पुलिस के हाथ आज तक खाली है।

input- सुनील सोमवंशी

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned