scriptयूपी के प्रतापगढ़ में डबल मर्डर, ईंट से कूंचकर दादी- पोते की बेरहमी से हत्या | Double murder and Loot in Up pratapgarh | Patrika News

यूपी के प्रतापगढ़ में डबल मर्डर, ईंट से कूंचकर दादी- पोते की बेरहमी से हत्या

locationप्रतापगढ़Published: Jan 29, 2019 08:26:35 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हत्या के बाद अपराधियों ने नकदी व जेवर भी लूटे

Double murder in pratapgarh

प्रतापगढ़ में डबल मर्डर

प्रतापगढ़. यूपी की कानून व्यवस्था एक बार फिर सवालों के घेरे में है । बेखौफ अपराधी खुलेआम अपराध की वारदात को अंजाम दे रहे हैं । मार्बल व्यवसायी राजेश सिंह व मनपसंद ढाबा संचालक तिवारी जी की हत्या का पुलिस अभी खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि शहर के गाजी चौराहे के पास सोमवार रात बदमाशों ने ईंट से कूचकर दादी-पोते की हत्या कर दी। बदमाशो ने घर से नकदी व जेवर भी लूट लिये। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

मंगलवार सुबह भवन निर्माण करने वाले मजदूरों के पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच रही है। गाजी चौराहा निवासी सरस्वती पत्नी स्व. मोती लाल गुप्ता अपने बहू बेटे व तीन पोतों के साथ रहती थी। सोमवार को उसका बेटा धर्मेंद्र, बहू राधा दो साल के बेटे विराज को लेकर गंगा स्नान के लिए प्रयागराज चले गए। सरस्वती आठ साल के पोते अनमोल और पांच साल के अमर के साथ घर में मौजूद थी। मंगलवार सुबह घर निर्माण करने वाले मजदूर पहुंचे तो देखा सरस्वती और अनमोल की ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई थी, जबकि अमर सो रहा था। मजदूरों ने फोन पर उसके बेटे और बहू को घटना की जानकारी दी। सूचना पर एसपी एस आनंद, एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र, पश्चिमी शिवा जी शुक्ल मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की।

एस पी दफ्तर से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया । पड़ोसियों का कहना है कि अज्ञात बदमाशों घटना को अंजाम दे कर मौके से फरार हो गए। वीवीआईपी इलाके में हुई इस घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठने लगे हैं ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो