प्रतापगढ़ में डबल मर्डर, पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या

यूपी के प्रतापगढ़ में डबल मर्डर (Double Murder in Pratapgarh) से सनसनी फैल गई। जमीन के विवाद में पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या (Father and Son Beaten to Death) का मामला सामने आया है। जमीन के विवाद को लेकर पंचायत में दोनों की हत्या कर दी गई। डबल मर्डर की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने हलका प्रभारी समेत तीन पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

प्रतापगढ़ जिले के रानीगंज थानान्तर्गत शेखूपुर गांव में पिता-पुत्र की पीट-पीटकर हत्या (Father and Son Beaten to Death) कर दी गई। जानकारी के मुताबिक दयाशंकर मिश्रा व चन्द्रमणि मिश्रा के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। इसी विवाद के निस्तारण को लेकर एक वकील की मध्यस्थता में गांव में ही दोनों पक्षों में पंचायत करायी जा रही थी। पंचायत के दौरान ही बात बिगड़ गई और दोनों पक्षों में लाठी डंडे से मारपीट हो गई।

 

जमकर हुई मारपीट में दयाशंकर और उनका पुत्र आनंद मिश्रा और दूसरे पक्ष के चन्द्रमणि मिश्रा घायल ह गए। बिना पुलिस को सूचित किये ही परिजन तत्काल घायलों को इलाज के लिये अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान एक ही पक्ष के दयाशंकर मिश्रा व उनके पुत्र आनंद मिश्रा की मौत हो गई। उधर दूसरे पक्ष से घायल चन्द्रमणि मिश्रा की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते उन्हें आगे के इलाज के लिये रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने घटना के बाद चन्द्रमणि मिश्रा के पुत्र राजेश मिश्रा को हिरासत में ले लिया है।

 

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक ने प्रतापगढ़ डबल मर्डर (Double Murder in Pratapgarh) मामले में शेखूपुर हलका प्रभारी राजेश राय, हलका के मुख्य आरक्षी बुद्घन प्रसाद व आरक्षी रामा यादव को निलंबित कर दिया है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी है।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned