प्रतापगढ़ में दबंगों का कहर, ई-रिक्शा चालक ने सरेबाजार युवक को पीटा, पुलिस को कहा अपशब्द

Sarweshwari Mishra

Publish: Jan, 25 2018 03:29:21 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

प्रतापगढ़. य़ूपी के प्रतापगढ़ में अपराधइियों के हौशले इस कदर बुलंद हैं इसका ताजा उदाहरण एसपी कार्यालय के पास चौराहे पर द्खने को मिला जहां ई-रिक्शा चालक ने मामूली बात पर शख्स को जमकर पीटने लगा और बीच-बचाव के लिए आए पुलिसकर्मियों को गाली भी सुनाई। राहगीरों के बीच-बचाव से युवक की किसी तरह जान बचाई गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रिक्शा चालक की जमकर फटकार लगाई। मौके पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए।

 


बतादें कि प्रतापगढ़ अपराधगढ़ के नाम से जाना जाता है। यहां आए दिन एक न एक वारदात हुआ करते हैं। यहां सत्ता किसी की भी हो लेकिन दबंगों के हौसले हमेशा बुलंद रहते हैं। यहां के दबंग किसी कानून से नहीं डरते। यहां का रहने वाला हर शख्स दबंगई दिखाकर चला जाता है। आज तो हद ही पार हो गई जब एक ई-रिक्शा चालक ने दंबगई दिखाते हुए एक युवक की पिटाई कर दी।

 


यह घटना पुलिस अधीक्षक कार्यालय गेट से महज 50 मीटर की दूरी पर ट्रेजरी चौराहे पर हुई। ई- रिक्शा चालक ने मामूली बात पर परदेशी शख्स को पीटना शुरू कर दिया। जब ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक कंट्रोल और होमगार्ड मौके पर पहुंचे तो ई-रिक्शा चालक ने उन्हें भी जमकर गालियां दी। वहीं पुलिस अफसरों को भी नहीं छोड़ा। यह लगभग 10 मिनट तक चलता रहा लेकिन पुलिस सब देखते हुए शांत बैठी है।

By- Sunil Somvansi

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned