scriptभाजपा ज्वाइन करने इतनी गाड़ियों का काफिला लेकर निकलीं इस बड़ी पार्टी की दिग्गज नेता, गिनते रह गए लोग | Ex Congress MP Rajkumari Ratna Singh Huge Convoy before Join BJP | Patrika News

भाजपा ज्वाइन करने इतनी गाड़ियों का काफिला लेकर निकलीं इस बड़ी पार्टी की दिग्गज नेता, गिनते रह गए लोग

locationप्रतापगढ़Published: Oct 15, 2019 01:05:03 pm

उपचुनाव के पहले बीजेपी देने जा रही है बड़ा झटका।

Rajkumari Ratna Singh Convoy

राजकुमारी रत्न सिंह का काफिला

प्रतापगढ़. यूपी और खासतौर से पूर्वांचल की राजनीति में मंगलवार का दिन बड़ा भूचाल लाने वाला रहेगा। कहा जा रहा है कि पूर्वांचल और यूपी की सियासत में अपनी खास अहमियत रखने वाले प्रतापगढ़ की राजकुमारी रत्ना सिंह भारतीय जनता पाटी में शामिल होंगी। रत्ना सिंह दो बार कांग्रेस के टिकट पर प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से सांसद रह चुकी हैं। उनके परिवार के भी नेहरू परिवार से बड़े ही घनिष्ठ संबंध रहे हैं। रत्ना सिंह योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम सकती हैं। वह बड़ा ही विशाल काफिला लेकर अपने हजारों समर्थकों के साथ उस मैदान की ओर चल पड़ी हैं जहां सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा है।
रत्ना सिंह का उनके हजारों कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। रत्ना सिंह के बीजेपी में आने के बाद प्रतापगढ़ की राजनीति में बड़ा उलटफेर होगा। रत्ना सिंह को दिग्गज कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी का सबसे खास माना जाता है। रत्ना सिंह और कुंडा से विधायक राजा भइया के परिवार में भी आपस में नहीं बनती। अक्षय प्रताप सिंह ‘गोपाल जी’ ने सपा के टिकट पर रत्ना सिंह को लोकसभा चुनाव हराया था।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो