scriptCOVID19 पिता की मौत की खबर सुनकर गुजरात से लौटे बेटे बहु किए गए क्वारंटीन | Family Persons quarantine in Pratapgarh Village by Return from Gujarat | Patrika News

COVID19 पिता की मौत की खबर सुनकर गुजरात से लौटे बेटे बहु किए गए क्वारंटीन

locationप्रतापगढ़Published: Apr 15, 2020 10:07:17 pm

सबके गांव पहुंचते ही ग्रामीणों ने कंट्रोल रूम को दी सूचना।
गांव वालों की सूचना पर प्रशासन ने कराया क्वारंटीन।

प्रतापगढ़. कोरोना वायरस महामारी से बचाव के लिए किये गए लॉक डाउन के बीच पिता के निधन की खबर सुनकर किसी तरह गुजरात से प्रतापगढ़ स्थित अपने गांव पहुंचे बेटे और बहू को गांव वालों की सूचना पर क्वारंटीन कर दिया गया। उनके पहुंचने पर गांव वालों तुरंत इसकी सूचना प्रशासन को दे दी। खबर मिलते ही पहुंचे तहसीलदार ने उन्हें पंचायत भवन क्वारंटीन करते हुए वहां रहने और खाने की व्यवस्था कराई है।

 

सदर विकास खंड के रेडवीर ग्राम पंचायत अंतर्गत पड़वासी गांव निवासी रामलाल का बीते 11 अप्रैल को निधन हो गया। उनका बेटा और बहु रोज़गार के सिलसिले गुजरात रहते हैं। बेटे को पिता की मौत की खबर मिलने पर अवधेश वर्मा और मुकेश वर्मा गुजरात से किसी तरह पास लेकर मंगलवार को गांव पहुंच गए।

 

उनके आने की खबर गांव वालों को लग गयी। अभी वो लोग घर के बाहर ही पहुंचे थे की ग्रामीणों ने तत्काल फोन कर के उसकी खबर कंट्रोल रूम को दे दी।

 

तहसीलदार गांव पहुंचे और पंचायत भवन में अवधेश वर्मा (42), सोना (40), मुकेश वर्मा (38), संदीपा (36), कपिल (16), पलक (02), माही (01) को क्वारंटीन कराया। तहसीलदार ने क्वारंटीन लोगों के लिए राशन के साथ ही लंच पैकेट भी दिया। तहसीलदार ने बताया कि यह लोग 14 दिन क्वारंटीन रहने के बाद ही घर जाएंगे।

By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो