scriptराजा भइया के गढ़ में दबंग सपा नेता पर दलित उत्पीड़न में एफआईआर | FIR against SP leader vinod Pandey with SC ST Act | Patrika News
प्रतापगढ़

राजा भइया के गढ़ में दबंग सपा नेता पर दलित उत्पीड़न में एफआईआर

कोटे के चयन के लिये खुली बैठक के दौरान बीडीओ से की थी मारपीट, असलहों से लैस अपने आदमियों से साथ पहुंचकर नष्ट किये थे सरकारी अभिलेख

प्रतापगढ़Jul 04, 2016 / 11:31 am

वाराणसी उत्तर प्रदेश

Raja bhaiya

Raja bhaiya

प्रतापगढ़. आसपुर देवसरा में पूर्व मन्त्री स्व. राजाराम पाण्डेय के भतीजे विनोद पाण्डेय पर दलित उत्पीड़न समेत कई धाराओं मे मुकदमा दर्ज किया गया है। विनोद पाण्डेय रविवार की रात कोटे के चयन के लिये चल रही खुली बैठक में पहुंचकर बीडीओ से मारपीट की थी। साथ ही उन पर सरकारी अभिलेख नष्ट करने का भी आरोप है।

याद रहे कि रविवार को आसपुर देवसरा में कोटे की दुकान के चयन के लिये खुली बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में बीडीओ कुसुमलता मौजूद थीं। इस दौरान लोग खुली बैठक में अपनी सलाह दे ही रहे थे कि तभी अचानक सपा नेता विनोद पाण्डेय असलहों से लैस अपने आदमियों के साथ वहां आ धमके।

उन्होंने न सिर्फ बैठक पर सवाल उठाए और आपत्ति जतायी, आरोप है कि बीडीओ कुसुम लता से मारपीट भी की। इस दौरान उन पर सरकारी अभिलेखों को नष्ट करने का भी आरोप है। उनके खिलाफ बीडीओ कुसुमलता ने ही सोमवार को आसपुर देवसरा थाने में दलित उत्पीड़न समेत कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो