scriptकोरोना काल में सपा को साइकिल रैली निकालना पड़ा भारी, जिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा दर्ज | FIR on 59 including SP District President on taking out cycle rally | Patrika News
प्रतापगढ़

कोरोना काल में सपा को साइकिल रैली निकालना पड़ा भारी, जिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा दर्ज

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सपा क्षेत्र में अपनी जड़ों को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

प्रतापगढ़Jul 24, 2020 / 12:38 pm

Neeraj Patel

कोरोना काल में सपा को साइकिल रैली निकालना पड़ा भारी, जिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा दर्ज

कोरोना काल में सपा को साइकिल रैली निकालना पड़ा भारी, जिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा दर्ज

प्रतापगढ़. जिले में कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जो कि कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए डीएम ने शहर को तीन दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इसके साथ ही नगरपालिका क्षेत्रवासियों से घर में रहने की अपीलकगी है। इस बीच सपा क्षेत्र में अपनी जड़ों को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। सपा जिला अध्यक्ष छवि नाथ यादव की अगुवाई में आसपुर देवसरा इलाके में साइकिल रैली निकाली गई। सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए सपाई कार्यकर्ताओं ने आधा दर्जन गांवों में साईकिल रैली निकालकर भ्रमण किया।

सपा जिला अध्यक्ष के मुताबिक यह अभियान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर चलाया गया। पुलिस ने सपा की साइकिल रैली को रोकने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों से सपा नेता और कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की करते हुए रैली को आगे बढ़ाते रहे। बाद में एसपी के निर्देश पर आसपुर देवसरा एसओ ने मास्क न लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने और धारा 144 के उल्लंंघन करने के आरोप में सपा जिला अध्यक्ष समेत 59 सपा नेताओं पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 29 नामजद और 30 अज्ञात के विरुद्ध आसपुर देवसरा में मुकदमा दर्ज किया है।

जिलाध्यक्ष के विरुद्ध कई मुकदमें दर्ज

कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए सरकार के साथ-साथ विपक्ष भी कोरोना से जंग में सहयोग करने की बात करता है। भारतीय जनता पार्टी भी कोरोना काल में बड़े कार्यक्रम आयोजित नहीं कर रही है, लेकिन सपा प्रतापगढ़ के जिला अध्यक्ष छविनाथ को कोरोना महामारी से कोई लेना-देना नहीं है। यही कारण है कि लॉकडाउन और जिले में धारा 144 लागू होने के बाद भी वह राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी तक कोरोना काल में सपा जिलाध्यक्ष के ऊपर चार मुकदमें दर्ज हो चुके हैं। ये सभी मामले आसपुर देवसरा नगर कोतवाली और पट्टी में दर्ज किए गए हैं।

Home / Pratapgarh / कोरोना काल में सपा को साइकिल रैली निकालना पड़ा भारी, जिलाध्यक्ष समेत 59 पर मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो