scriptजमीन विवाद में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में तीन की हालत गंभीर  | firing in land dispute in jethwara area | Patrika News

जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, गोलीबारी में तीन की हालत गंभीर 

locationप्रतापगढ़Published: Jan 16, 2017 05:01:00 pm

गोलीबारी की सूचना के घंटों बाद भी नहीं पहुंची पुलिस 

firing

firing

प्रतापगढ. जेठवारा इलाके में जमीन विवाद को लेकर सोमवार को जमकर गोलीबारी हुई। करीब आधे घंटे तक चली दर्जनों राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गये, जिनकी हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर किया गया है। 


वहीं इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दर्जनों राउंड फायरिंग की सूचना डायल- 100 को भी दी गई, मगर कई घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। 

पूरा मामला जेठवारा कोतवाली के रावतपुर गांव का है, जहां सूर्य प्रकाश का पड़ोसियों से जमीन का विवाद चल रहा था और जब रविवार को पड़ोसी दबंगों ने सूर्य प्रकाश के घर को गिरा दिया गया, जिसके बाद दोनों पक्ष में कहासुनी हुई थी। सोमवार को इस मामले ने तूल पकड़ लिया और कहासुनी खूनी रंजिश में बदल गई। 


दोनों पक्षों से इस दौरान जमकर फायरिंग हुई। इस दौरान बीच बचाव करने गए विजय कुमार ,सूर्य प्रकाश और अनुराग को गोली लग गयी जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां तीनों को गम्भीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें इलाहाबाद रेफर कर दिया। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो