scriptबाइक सवार बदमाशों ने एलएलबी के छात्र को मारी गोली | Firing on Law Student in Pratapgarh | Patrika News

बाइक सवार बदमाशों ने एलएलबी के छात्र को मारी गोली

locationप्रतापगढ़Published: Feb 24, 2018 08:44:36 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

गम्भीर घर जाते समय हमलावरो ने दिया घटना को अंजाम

firing

firing

प्रतापगढ़. हौंसला बुलंद बदमाशों ने शुक्रवार की देर रात शहर से घर लौट रहे युवक को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर दौड़े आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। घायल एलएलबी का छात्र बताया जाता है।
जानकारी के अनुसार अन्तू थाना क्षेत्र के पूरे परमेश्वर गांव निवासी 27 वर्षीय सचेन्द्र तिवारी पुत्र उदयलाल तिवारी जिला मुख्यालय पर किसी सीए से एकाउंटिंग की ट्रेनिंग ले रहा है। वह देर रात को जिला मुख्यालय से पैदल ही अपने घर जा रहा था। वह अपने घर से थोड़ी ही दूर था कि बाइक सवार तीन बदमाश आए और अचानक फायर झोंक दिया। गोली लगते ही वह छटपटा कर गिर पड़ा। बदमाशों ने उसका बैग झपट लिया और भाग निकले। कुछ ही दूरी पर बैग फेंका हुआ मिला। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े एवं घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सचेन्द्र को गंभीरावस्था में जिला अस्पाताल पहुंचवाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया।

पड़ताल में जुटी पुलिस

छात्र को गोली मारे जाने की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी ली। पुलिस ने मौके का बारीकी से मुआयना किया। पुलिस घटना के जल्द खुलासे एवं आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा कर रही है।

लूट की नीयत से मारी गोली!

पुलिस विभिन्न पहलुओं को दृष्टिगत रखते हुए जांच की बात कर रही है, वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो युवक को लूट की नीयत से गोली मारी गई है। बाइक सवार बदमाश सचेन्द्र का बैग झपट कर भागे। बैग देखकर बदमाशों को उसमें अच्छी-खासी धनराशि होने का अंदाजा लगा होगा। बैग में कुछ था नहीं, शायद इसी वजह से बदमाशों ने बैग को खंगालने के बाद उसे कुछ दूरी पर फेंक दिया और भाग निकले।

एनकाउंटर से भी नहीं रूक रहा अपराध

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से खुली छूट मिलने के बाद पुलिस एनकाउंटर पर एनकाउंटर कर रही है, वहीं कम से कम प्रतापगढ़ में अपराध कम नहीं हो रहा। एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं और पुलिस मूकदर्शक बनकर रह गई है।
By: Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो