scriptपूर्व मंत्री से जमकर मारपीट, प्रतापगढ़ रैली में बवाल | Former minister was fiercely beaten in SP's public meeting pratapgarh | Patrika News

पूर्व मंत्री से जमकर मारपीट, प्रतापगढ़ रैली में बवाल

locationप्रतापगढ़Published: Nov 12, 2021 06:26:02 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में इन दिनों लगातार सियासी लड़ाई चरम पर है। इस क्षेत्र में हर कोई अपना वर्चस्व कायम करने में लगा हुआ है। वहीं चुनावों के समय इसका ताप और भी बढ़ गया है। ऐसी ही आज एक घटना हुई जिसमें समाजवादी पार्टी की रैली में पूर्व मंत्री को उन्हीं के समर्थकों ने जमकर पीटा।

pratapgarh-news-aa-bl-aa_1636720295.jpeg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
प्रतापगढ़. समाजवादी पार्टी प्रचार के लिए शुरू की गई जनसभा अचानक से बड़ी लड़ाई में बदल गई। जिसमें पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थको ने टिकट दावेदारों को मंच पर जमकर पीटा। कार्यक्रम के दौरान पुलिस भी मूक दर्शक बनकर खड़ी रही। जबकि अभी तक किसी भी पक्ष से कोई एफ़आईआर दर्ज नहीं कराई गई है। समाजवादी पार्टी की ओर से आरके चौधरी ने सभा आयोजित की थी। प्रतापगढ़ में रानीगंज विधानसभा के मिर्जापुर चौराही गांव में आयोजित थी ये जनसभा। शिवाकान्त ओझा के समर्थकों की मानें तो आरके चौधरी ने शिवाकान्त ओझा और ब्रामहनों पर कमेन्ट के बाद समर्थक आक्रोशित हो गए थे।
पूर्व विधायकों और सपा टिकट दावेदारों के बीच
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और सपा नेताओ के बीच जमकर अभद्रता और मंच पर ही खूब मारपीट हुई। इस दौरान सपा की जनसभा में अफरा-तफरी का माहौल बनने से जुटी जनता भागने लगी। वहीं इससे नाराज नेताओ ने नारेबाजी करते हुए जनसभा स्थल से बाहर चले गए।
जनसभा में लहराए गए असलहे
पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थन में नारेबाजी हो रही थी। वहाँ मौजूद टिकट दावेदार शिवाकान्त ओझा की आलोचना कर रहे थे। मंच से आलोचना करने के बाद नाराज पूर्व मंत्री के समर्थको ने टिकट की दावेदारी वाले नेताओं को जमकर पीटा। समाजवादी पार्टी की ओर से पूर्व मंत्री आरके चौधरी जनसभा में सियासी गुंडई जमकर हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो