scriptयूपी के प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा चार लोगों की मौके पर मौत, शादी समारोह से लौट रहा था परिवार | Four dead in road accident after marriage party | Patrika News

यूपी के प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा चार लोगों की मौके पर मौत, शादी समारोह से लौट रहा था परिवार

locationप्रतापगढ़Published: Jun 28, 2018 03:01:17 pm

यूपी के प्रतापगढ़ में बड़ा हादसा चार लोगों की मौके पर मौत, एक साथ निकली चार लाशें…

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ थाना के गोनाही में बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है वहीं गाड़ी के ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है। दरअसल, निमंत्रण से घर लौटते समय कार का अला टायर फटने से तेज रफ्तार कार मोड़ पर असन्तुलित हो गई। जिसके चलते कार में बैठे दो लोगों की मौके पर ही काल के गाल में समा गए। वहीं बाकी दो की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई। साथ ही एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसके इलाज के लिए इलाहाबाद रेफर कर दिया गया है।
बता दें कि, सभी मृतक प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं, जो संग्रामगढ़ से कुंडा के खनवारी शादी में शामिल होने गए थे। जिसके बाद वे घऱ हे थे कि, बीच में ही हादसे का शिकार हो गए।
दरअसल,

सभी लोग रामचंद्र पटेल निवासी मोहम्मदपुर किंधौली थाना क्षेत्र संग्रामगढ लड़की की शादी में निमंत्रण में शामिल होने गए थे। देर रात वापस आते समय गोदांही डिग्री कॉलेज के सामने अचानक कार का अगला टायर फट जाने के कारण तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। बिजली कड़कने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची संग्रामगढ पुलिस ने सभी घायलों को निकलवा कर सीएससी संग्रामगढ लाइव जहां चिकित्सकों ने रमेश पटेल व दिनेश को मृत घोषित कर दिया और बाकी गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया। जहां कुंडा पहुंचने पर देवराज व विपिन पटेल की भी मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दिल्ली निवासी अज्ञात ड्राइवर को इलाहाबाद स्वरूपरानी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।
जानकारी के अनुसार, मृतक रमेश की पत्नी सुमन पटेल और 6 माह का एक बेटा भी है विनय पटेल। मृतक दिनेश पटेल की पत्नी सुनीता एक बेटी पुष्पा पटेल 2वर्ष व एक पुत्र पंकज पटेल (5 वर्ष) है। मृतक विपिन की शादी 12मई को मनुहार मे हुई थी। मृतक देवराज की पत्नी रीता पटेल व एक 7माह की पुत्री है।
वहीं मृतक रमेश दिल्ली में रहकर का ड्राइवरी करता था। इन दिनों वह घर आया था उसी को बुलाने उसके मालिक दिल्ली निवासी संजय कुमार कार लेकर ड्राइवर के साथ घर आया था। उसी की कार लेकर अपने रिश्तेदारों के साथ निमंत्रण में शामिल होने गया था।
input सुनील सोमवंशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो