गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव पाए जाने के बाद परिवार ने लगाया राजनीतिक हत्या का आराेप

  • अमेठी कोतवाली अंतर्गत खेरौना गांव में रेल की पटरियों पर मिला शव
  • मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है, शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया

प्रत्रिका न्यूज नेटवर्क

प्रतापगढ. बीते तीन सालों से आय से अधिक सम्पत्ति के मामलों में जेल में बंद सपा सरकार में पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने के बाााद परिजनों ने हत्या कर शव रेल की पटरियों पर फेके जाने का आरोप लगाया है। उनका अंदेशा है कि पूर्व मंत्री के विरोधियों ने यह हत्या कराई है। शव मिलने के बाद प्रतापगढ़ जीआरपी थाने पर परिजनों व समर्थकों का जमावड़ा रहा। जीआरपी शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजकर जांच में जुटी है। गायत्री प्रजापति के सगे भतीजे का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से अमेठी में हड़कम्प मचा हुआ है। इस खबर के बाद बड़ी तादाद में समर्थक भी उनके घर पहुंचना शुरु हो गए।


प्रतापगढ़ जीआरपी क्षेत्र में अमेठी जिले में अमेठी कोतवाली क्षेत्र के खेरौना गांव के पास रेल पटरी पर एक युवक का शव दो भाग में कटा हुआ बरामद हुआ, जिसकी सूचना मिलते ही जीआरपी पहुंची तो युवक मृतक की पहचान पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे शुभम प्रजापति के रूप में हुई। मृतक शुभम पूर्व मंत्री के सबसे छोटे भाई जगदीश प्रजापति के बेटे थे। जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। हालांकि पुलिस को अभी तक मौत के कारणों के बारे में पता नहीं चल सका है।


शुभम का शव मिलने के बाद परिजनों का प्रतापगढ़ जीआरपी कोतवाली पर जमावड़ा रहा। मृतक के बड़े भाई अरुण कुमार प्रजापति ने मीडिया के सामने आरोप लगाया कि राजनीतिक साजिश के तहत मेरे भाई की हत्या कर उसका शव पटरियों पर फेका गया है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम लेकर आरोप नहीं लगाया। उन्होंने कहा कि हमें हत्या किये जाने की पूरी शंका है, क्योंकि एक तरफ मंत्री जी को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है और दूसरी तरफ मंत्री जी के विरोधी पीछे लगकर नुकसान पहुंचा रहे हैं।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned