scriptघर में घुस कर छात्रा को छेड़ा, परिवार को भी धमकाया, तंग आकर पीड़िता ने कुंए में कूद कर दे दी जान | girl student suicide after being fed up with teasing and molestation | Patrika News

घर में घुस कर छात्रा को छेड़ा, परिवार को भी धमकाया, तंग आकर पीड़िता ने कुंए में कूद कर दे दी जान

locationप्रतापगढ़Published: Oct 14, 2020 02:05:45 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पीड़ित लड़की ने मंगलवार को कुएं में कूद कर अपनी जान दी। इस पर पीड़ित परिवार ने गांव के ही तीन युवकों पर शक जताया है। परिवार ने इन तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखवाई है।

घर में घुस कर छात्रा को छेड़ा, परिवार को भी धमकाया, तंग आकर पीड़िता ने कुंए में कूद कर दे दी जान

घर में घुस कर छात्रा को छेड़ा, परिवार को भी धमकाया, तंग आकर पीड़िता ने कुंए में कूद कर दे दी जान

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में छेड़खानी से तंग आकर 16 वर्षीय एक छात्रा ने कुएं में कूद कर जान दे दी। घटना से परिवार में कोहराम की स्थिति हैं। वहीं आसपास के लोगों में भी सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। यह घटना बाघराय थाना क्षेत्र के पवांसी गांव की है। पीड़ित लड़की ने मंगलवार को कुएं में कूद कर अपनी जान दी। इस पर पीड़ित परिवार ने गांव के ही तीन युवकों पर शक जताया है। परिवार ने इन तीनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखवाई है। आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ जारी है।
ये भी पढ़ें: धान खरीद को लेकर जारी किए ये निर्देश, ये प्रक्रिया पूरी करना होना अनिवार्य

गांव के तीन युवकों के खिलाफ शिकायत

बाघराय थाना क्षेत्र के पवांसी गांव निवासी शीतला प्रसाद अग्रहरि की बेटी शिवानी अग्रहरी मंगलवार को अपने घर में थी। अचानक ढाई बजे के करीब अपने ही घर के पास स्थित कुएं में कूद गई। लोगों की मदद से किसी तरह शिवानी को बाहर निकाला जा सका। हालांकि, तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतका के पिता शीतला प्रसाद ने आरोप लगाया कि गांव के डब्बू सिंह, गुड्डू सिंह व गुन्नू तिवारी काफी दिनों से उसकी बेटी को परेशान कर रहे थे। वे लोग बड़े परिवार से आते हैं। उनका रूतबा है और इसी के चलते वे कुछ भी कर सकते थे, जिसके भय के कारण वह किसी से शिकायत नहीं कर पा रहे थे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेजने के लिए तैयारी करने लगी तो परिजनों ने रोक दिया। परिजन तत्काल आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जिद कर रहे थे। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस शव को कब्जे में ले सकी।
घर में घुसकर छेड़ा

मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि गुन्नू तिवारी ने घर में घुसकर उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। वहीं उसके अन्य दो साथियों गुड्डू और डब्बू सिंह ने परिवार को धमकाया। डर के कारण पीड़ित परिवार किसी से कुछ कह नहीं सका। उधर, छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने घर के सामने बने कुएं में कूद कर अपनी जान दे दी। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ सदर घटनास्थल पर पहुंचे। पिता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी, आत्महत्या के लिए उकसाना और पास्को एक्ट में केस दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो